सेट पर 3 घंटे लेट आए थे सलमान खान, हाथ जोड़े खड़ा था प्रोड्यूसर, 'हीरामंडी' के एक्टर का खुलासा
Advertisement
trendingNow12260336

सेट पर 3 घंटे लेट आए थे सलमान खान, हाथ जोड़े खड़ा था प्रोड्यूसर, 'हीरामंडी' के एक्टर का खुलासा

Jason Shah on Salman Khan: 'हीरामंडी' के अभिनेता जेसन शाह ने याद किया कि जब उन्होंने फिल्म 'पार्टनर' के गाने में कुछ सीन मिले थे तो उन्हें सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला था. उस शूट के किस्से को याद करते हुए जेसन शाह ने खुलासा किया कि सलमान खान 3 घंटे लेट आए थे और प्रोड्यूसर हाथ जोड़कर उनसे रिक्वेस्ट कर रहे थे.

 

जेसन शाह ने सुनाया सलमान खान की लेटलतीफी का किस्सा

Jason Shah on Salman Khan: एक्टर जेसन शाह इन दिनों संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) की सफलता का आनंद ले रहे हैं. जेसन शाह ने 'हीरामंडी' में ब्रिटिश ऑफिसर एलिस्टर कार्टराइट की भूमिका निभाकर फेम हासिल किया, लेकिन इससे पहले भी वह बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जेसन ने सलमान खान के साथ फिल्म 'पार्टनर' में भी काम किया है. हाल ही में जेसन ने एक इंटरव्यू में 'पार्टनर' की शूटिंग के दिनों को याद किया और बताया कि सलमान खान शूट पर तीन घंटे लेट आए थे.  

जेसन शाह (Jason Shah) ने एंटरटेंमेंट लाइव को दिए इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में भी बात की. जेसन शाह ने कहा, ''जब मैं 17-18 का था, तब मैंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. मैंने फिल्म 'पार्टनर' के गाने 'दुपट्टा तेरा नौ रंग दा' में कुछ सीन्स किए थे. इसके बाद से ही मुझे एक्टिंग के कीड़े ने काटा था. मैं इस शानदार जिंदगी को जीना चाहता था.''

'गंदे वॉशरूम और जानवरों जैसा सुलूक...'पंचायत 3' की 'क्रांति देवी' ने बताईं इंडस्ट्री की काली करतूतें

'प्रोड्यूर हाथ जोड़कर बोल रहा है- सर एक शॉट ले लो'
जेसन शाह ने आगे बताया, '' सलमान खान (Salman Khan) आए 3 बजे दोपहर में अपनी मोटरबाइक पे, कोई कुछ काम नहीं कर रहा, 4:30 बज रहा है, प्रोड्यूसर हाथ जोड़कर खड़ा है और बोल रहा है, 'सर एक शॉट ले लो.' मुझे ये अच्छा लगा. ये एक आराम की जिंदगी की तरह लगा.''

कौन है Kalki 2898 AD के भैरव की भरोसेमंद 'बुज्जी'? जिससे प्रभास ने फैंस को करवाया रूबरू

'बिग बॉस' में भी नजर आ चुके हैं जेसन शाह
बता दें कि 'हीरामंडी' में अपनी भूमिका से जेसन शाह ने सभी को इंप्रेस किया है. अब खबर आ रही हैं कि जेसन शाह को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच किया जा रहा है. अगर जेसन शाह इस ऑफर को स्वीकार कर लेते हैं तो यह दूसरी बार होगा, जब वह 'बिग बॉस' में नजर आएंगे. जेसन शाह रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के सीजन 10 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आए थे. वह शो में शानदार कर रहे थे, लेकिन हेल्थ इश्यू की वजह से उन्हें इस शो को छोड़कर जाना पड़ा था.

Trending news