कौन है Kalki 2898 AD के भैरव की भरोसेमंद 'बुज्जी'? जिससे प्रभास ने फैंस को करवाया रूबरू
Advertisement
trendingNow12260326

कौन है Kalki 2898 AD के भैरव की भरोसेमंद 'बुज्जी'? जिससे प्रभास ने फैंस को करवाया रूबरू

Kalki 2898 AD Teaser: लंबे समय से इंतजार में बनी प्रभास की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का हाल ही में टीजर जारी हुआ है, जिसमें 'भैरव' अपनी भरोसेमंद 'बुज्जी' के साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन ये 'बुज्जी' आखिर है कौन? चलिए जानते हैं...

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD Teaser OUT​: फैंस काफी लंबे समय से साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. हाल ही में फिल्म का एक धमाकेदार टीजर जारी किया गया है, जिसने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन नजर आने वाले हैं. 

वहीं. टीजर रिलीज के खास मौके पर हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 'कल्कि 2898 एडी' का एक ग्रैंड इवेंट रखा गया, जिसमें प्रभास भी नजर आए. इवेंट की कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसी बीच टीजर की बात करें तो, 57 सेकंड के वीडियो में प्रभास का किरदार 'भैरव' अपनी भरोसेमंद 'बुज्जी' के साथ नजर आ रहे हैं. साथ ही टीजर के साथ भी यही लिखा गया है, 'Introducing Bujji | Kalki 2898 AD'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

'बुज्जी' संग नजर आए 'कल्कि 2898 एडी' के 'भैरव'

टीजर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, जिस पर अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. टीजर देखने के बाद हर कोई इस 'बुज्जी' के बारे में जानने के लिए उत्साहित है. ऐसे में फिल्म को लेकर आयोजित हुए इवेंट में प्रभास 'भैरव' के गेटअप में नजर आए, जहां उन्होंने अपने नए दमदार कैरेक्टर के साथ-साथ अपनी 'बुज्जी' से फैंस रूबरू करवाया. इवेंट में फैंस को एक अनोखी कार से इंटरड्यूज करवाया गया, जिसके अंदर लगे एक डिवाइस का नाम 'बुज्जी' है. 

Kalki 2898 AD: प्रभास ने दीपिका को बताया 'सुपरस्टार', तो Big B और कमल हासन के लिए कही ये बात

कौन है ये 'बुज्जी'?

जारी किए गए 'कल्कि 2898 एडी' के टीजर में प्रभास, जिस कस्टम मेड कार के साथ नजर आते हैं उनके अंदर एक डिवाइस लगा होता है, जिसका नाम 'बुज्जी' है ये एक छोटा रोबोट या AI डिवाइस जैसा है. वे इस कस्टम मेड कार को ग्राउंड में दो-तीन राउंड चलाते हैं और फिर उससे बाहर आते हैं. इतना ही नहीं, 'बुज्जी' को भैरव का भरोसेमंद दोस्त और साथी भी कहा जा सकता है जो उनके कमांड्स को ही फॉलो करती है और एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश 'बुज्जी' की डबिंग कर रही हैं. 

Trending news