मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में सीबीआई (CBI) काफी तेजी से जांच में जुटी हुई है. CBI की टीमें लगातार केस के हर पहलू, हर गवाह और हर शक पर काम कर रही हैं. शनिवार को जिस तरह से सीबीआई की टीम ने सुबह से लेकर रात अपने एक्शन प्लान पर काम किया, उससे सच अब ज्यादा देर छुपा नहीं रह पाएगा. तो आइए, आपको बताते हैं सुशांत सुसाइड मामले में क्या है आज का अपडेट. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत मामले में आज का अपडेट


*सुबह के 9 बजकर 20 मिनट 
सुबह के 9 बजकर 20 मिनट पर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी डीआरडीओ गेस्ट हाउस सीबीआई के पास पूछताछ के लिए पहुंचे.


*सुबह 10 बजे
सिद्धार्थ पिठानी के आधे घंटे के बाद सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज भी तकरीबन 10 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई. 


*दोपहर के 12 बजे
दोपहर के 12 बजे सीबीआई की एक टीम अंधेरी के वाटर स्टोन रिसोर्ट पहुंची, जहां पर सुशांत के इलाज होने की बात कही गई है. इस स्थान का इस्तेमाल सुशांत के काउंसलिंग करने के लिए किया गया था. सुशांत के बैंक स्टेटमेंट से इस बात का पता भी चला है कि सुंशांत यहा रुके थे. 


*दोपहर 12 बजकर कुछ मिनट पर
सीबीआई की एक टीम दोपहर 12 बजकर कुछ मिनट पर मुंबई के खार इलाके के हिंदुजा हास्पिटल पहुंची, लेकिन सीबीआई की टीम यहां से कुछ समय के बाद ही निकल गई. उसके बाद सीबाआई की टीम माहिम के हिंदुजा हास्पिटल पहुंची. मुंबई में दो हिंदुजा हास्पिटल है, एक खार में और एक माहिम (टाउन) में. सुशांत का इलाज माहिम में बैठने वाले डाक्टर डॉ. केसरी चावड़ा ने किया था. वैसे जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने जो पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है उसमें डॉ. केसरी चावड़ा का भी नाम है. 


बता दें, सीबीआई ने शुक्रवार को सुशांत सुसाइड मामले की जांच की शुरुआत की थी, और अब तक सीबीआई की टीम कई लोगों से बातचीत कर चुकी है, जिसमें रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के कुक नीरज और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का नाम मुख्य रूप से शामिल है. सिद्धार्थ पिठानी और नीरज से सीबीआई आज भी पूछताछ कर रही है. वहीं, खबर आ रही है कि सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती को समन जारी कर सकती है और उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें