Swara Bhaskar Latest News: स्वरा भास्कर ने कुछ महीनों पहले फहद अहमद संग शादी कर खूब सुर्खियां बंटोरी थी जिसके कुछ समय बाद उन्होंने प्रेग्नेंसी रिवील कर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था. अब फाइनली उनके घर किलकारियां गूंज उठी हैं और स्वरा भास्कर एक प्यारी सी बेटी की मां बन गई हैं. अब खुद तस्वीरें शेयर कर स्वरा ने अपने चाहनेवालों को ये बड़ा सरप्राइज जिया है जिसमे जच्चा-बच्चा दोनों ही स्वस्थ दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

23 सितंबर को हुआ लाडली का जन्म
वैसे आपको बता दें कि स्वरा भास्कर दो दिन पहले ही यानि 23 सितंबर को ही मां बन गई थीं. उन्होंने अस्पताल में बेटी को जन्म दिया और दो दिन के बाद ये गुड न्यूज सबके साथ शेयर की. तस्वीरों में वो और उनके पति फहद लाडली को सीने से लगाए तो उस पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. 



इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा- एक दुआ कुबूल हुई, एक आशीर्वाद मिला, एक गीत गुनगुनाया गया...हमारी बच्ची राबिया का जन्म 23 सितंबर 2023 को हुआ. आपके प्यार के लिए धन्यवाद! यह एक बिल्कुल नई दुनिया है. 


लाडली का नाम रखा राबिया
लाडली संग पहली तस्वीरों के साथ ही स्वरा और फहद ने बेटी के नाम का खुलासा भी कर दिया है. स्वरा ने बेटी का नाम राबिया रखा है जो वाकई बेहद खूबसूरत है. आपको बता दें कि इसी साल मार्च में दोनों ने कोर्ट मैरिज के बाद धूमधाम से पूरी रीति रिवाजों के साथ शादी की थी जिसका शोर सोशल मीडिया पर खूब मचा. दोनों का रिश्ता भी किसी सरप्राइज से कम नहीं था. दोनों की पहली मुलाकात एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी. जहां से मुलाकातों का दौर बढ़ा तो इनकी दोस्ती हो गई और देखते ही देखते दोस्ती प्यार में भी बदल गई. कुछ समय पहले स्वरा ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी.