नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अस्थायी रूप से अपना ट्विटरअकाउंट डीएक्टीवेट (निष्क्रिय) कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह कुछ समय तक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से निजात पाने के लिए इससे दूर हैं. जब स्वरा भास्कर का ट्विटरहैंडल (@रियली स्वरा) पर सर्च किया गया तो वहां कोई परिणाम नहीं आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बारे में मीडिया ने जब अभिनेत्री से बात की तो उन्होंने कहा कि वह यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं और भारत वापस आने के बाद वापस ट्विटर पर आएंगी. स्वरा भास्कर ने बताया, 'मैंने इसे डीएक्टीवेट कर दिया है. कुछ समय के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म की लत से दूर हूं. अगले सप्ताह भारत आने के बाद दोबारा वापस इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आऊंगी'. 


स्वरा ने कहा, 'मैं अपनी छुट्टियों का आनंद नहीं उठा पा रही थी. हर समय ट्विटर पर यह देख रही थी कि भारत में क्या हो रहा है. मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मुझे इसकी लत लग गई है'. वहीं ऐसी खबरें है कि 30 वर्षीय अभिनेत्री केंद्र सरकार की आलोचना करने की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो रही थीं. इसलिए उन्होंने ट्विटर डीएक्टीवेट कर दिया. 


लेकिन स्वरा भास्कर ने इन दावों को यह कहते हुए खारिज कर दिया, 'मेरे ट्विटर छोड़ने के पीछे की जिन वजहों का अनुमान लगाया जा रहा है, वह सही नहीं है'. फिलहाल स्वरा अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं.
(इनपुट-भाषा)