नई दिल्ली:  इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों के कारण नहीं बल्कि अपनी राजनीतिक सक्रियता के चलते सुर्ख़ियों में हैं. स्वरा अपने बेबाक अंदाज़ के कारण भी जानी जाती हैं.  बेबाक स्‍वरा का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे खुद स्वरा ने अपने सोशल मीडिया यानि ट्विटर अकाउंट से रीट्वीट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में स्वरा के साथ एक आदमी नज़र आ रहा है. जो उनके साथ सेल्‍फी के बहाने वीडियो बना रहा है. लेकिन अगले ही पल वह कुछ ऐसी बात कह देता है जो स्वरा ही नहीं वीडियो देखने वाले हर इंसान को चौंका देने के लिए काफी है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही वह ट्रोलर के निशाने पर आ गईं हैं. देखिये यह वीडियो...



स्‍वरा ने खुद ही इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए ट्रोलर्स का जवाब दिया है. इतना ही नहीं वीडियो के केप्शन में स्वरा ने लोगों को करारा जवाब देते हुए इसे वाहियात हरकत बताया है.


हाल ही में स्‍वरा भास्‍कर राजनीतिक पार्टी आप के प्रत्‍याशी कन्हैया कुमार के समर्थन में रैली करने दिल्‍ली पहुंची थीं. उन्‍होंने ट्वीट के जरिये इस बात की सूचना अपने फैंस को दी थी. जिसके चलते वह विरोधियों के निशाने पर आ गईं. देखिये कैसे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक उनके साथ सेल्‍फी लेते वक्‍त कह रहा है कि मैडम आएगा तो मोदी ही.



अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए स्‍वरा भास्‍कर कैप्शन में लिखा है, 'एयरपोर्ट पर एक व्‍यक्ति ने मेरे साथ सेल्‍फी लेने की रिक्‍वेस्‍ट की. मैं किसी को मना नहीं करती हूं.  राजनीतिक दलों के लोगों के साथ भी सेल्‍फी में मुझे दिक्‍कत नहीं है. लेकिन मैं उस व्‍यक्ति ने चुपके से वीडियो शूट कर लिया.'


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें