close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्वरा भास्कर ने किया कन्हैया कुमार के लिए प्रचार, सेना पर सवाल उठाकर हुईं थी TROLL

स्वरा ने एक बयान में कहा कि यह जन्मदिन मनाने का एक असामान्य तरीका है. लेकिन, कन्हैया एक दोस्त हैं और मुझे लगता है कि वह हम सभी की ओर से एक महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने किया कन्हैया कुमार के लिए प्रचार, सेना पर सवाल उठाकर हुईं थी TROLL
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहती हैं. स्वरा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं लेकिन इस बार स्वरा ने अपने बर्थडे को अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया है. स्वरा आज बिहार के बेगूसराय में हैं और वहां वो भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने पहुंची हैं. स्वरा, कन्हैया कुमार की सपोर्टर हैं. स्वरा ने एक बयान में कहा कि यह जन्मदिन मनाने का एक असामान्य तरीका है. लेकिन, कन्हैया एक दोस्त हैं और मुझे लगता है कि वह हम सभी की ओर से एक महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ रहे हैं. अगर वह जीतते हैं तो यह भारतीय लोकतंत्र की जीत होगी. 

कन्हैया को सपोर्ट करने की वजह से स्वरा पहले सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन स्वरा का मानना है कि उन्हें लगता है कि वह देश की एक अक्लमंद और देशभक्त नागरिक के नाते कन्हैया के विचारों से जुड़ी हुई हैं. 

बता दें कि स्वरा एक बार सेना पर तंज कसकर भी ट्रोल हो चुकी हैं. 2018 में स्वरा का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ था जिसमें स्वरा ने लिखा था कि कुछ लोग अपने पद का गलत फायदा उठाते हुए एक आदमी को जीप से बांधते हैं और उसके बाद उसे पब्लिक में घुमाते हैं और इस काम को रिकॉर्ड भी करते हैं. स्वरा का ये ट्वीट जम्मू-कश्मीर में मेजर गोगोई द्वारा पत्थरबाज के साथ किए गए बदसलूकी पर था. 

बिहार: अपने जन्मदिन के दिन कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने बेगूसराय पहुंची स्वरा भास्कर 

पिछले दिनों स्वरा अपने फिल्म के एक सीन को लेकर भी ट्रोल हो चुकी हैं. फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा ने एक मास्टरबेशन का सीन दिया था. इस सीन के बाद लोगों ने उन्हें कई तरह से ट्रोल किया था. बता दें कि स्वरा ने ट्रोलिंग से परेशान होकर एक बार अपना अकाउंट भी डिलीट कर दिया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें