close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई वोटर्स ने किया स्वरा भास्कर को TROLL, पोस्टर्स पर लिखा 'उंगली का सही इस्तेमाल करें'

स्वरा ने दो फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे ट्रोलर्स फिर से कितना हार्ड वर्क कर रहे हैं, अपना पसीना बहा रहे हैं और मुझे पॉपुलर कर रहे हैं. तुम लोग बहुत प्यारे और मेरे लिए समर्पित हो.

मुंबई वोटर्स ने किया स्वरा भास्कर को TROLL, पोस्टर्स पर लिखा 'उंगली का सही इस्तेमाल करें'
(फोटो साभार- Twitter)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने विचारों और पॉलिटिकल व्यूज को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. स्वरा ज्यादातर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं और चौथे चरण के मतदान में भी ऐसा ही हुआ. मुंबई के वोटर्स ने स्वरा को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें अपनी उंगली का सही इस्तेमाल करने की सलाह दे डाली. स्वरा ने खुद एक पोस्ट करते हुए बताया कि उनके हेटर्स को उनकी कितनी परवाह है. 

स्वरा ने दो फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे ट्रोलर्स फिर से कितना हार्ड वर्क कर रहे हैं, अपना पसीना बहा रहे हैं और मुझे पॉपुलर कर रहे हैं. तुम लोग बहुत प्यारे और मेरे लिए समर्पित हो. स्वरा ने आगे लिखा कि कोई बात नहीं दोस्तों. तुम लोगों की सोच लिमिटेड है लेकिन तुम्हारा प्रयास काबिले तारीफ है. 

कन्हैया के प्रचार के लिए बेगूसराय में मौजूद हैं JNU के पूर्व छात्र समेत बड़ी हस्तियां

 

बता दें कि स्वरा लगातार खबरों में बनी हुई हैं. रविवार को ट्विटर पर स्वरा भास्कर कन्हैया कुमार का भरपूर समर्थन कर रही हैं. इतना ही नहीं स्वरा ने बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए प्रचार किया है. ऐसे में कन्हैया कुमार पर किया गया अनुपम का ट्वीट स्वरा को काफी नागवार गुजरा और इसके जवाब में वह भोपाल बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह को भी खींच लाईं. इसके बाद दोनों का ट्विटर पर वार शुरू हो गया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें