नई दिल्ली: बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है और इसी कड़ी में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' रिलीज होने जा रही है. फिल्म के पोस्टर और कास्ट पहले से ही खबरों में छाए हुए हैं. अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसके बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा 'मुक्काबाज' फेम विनीत सिंह भी नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीजर की शुरुआत ही बड़ी मजेदार डायलॉग से होती है कि दादी-नानी से आपने कहानियां तो बहुत सुनी होंगी लेकिन आज मैं आपको अपनी दादी की कहानी सुनाती हूं, प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की. इसके बाद तापसी और भूमि को दिखाया जाता है जो देश की मशहूर शूटर दादियों के रोल में नजर आ रही हैं. 



फिल्म का टीजर इतना मजेदार है कि आपको फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी. फिलहाल फैंस को अब 'सांड की आंख' के ट्रेलर का इंतजार है. तापसी और भूमि अपने रोल में एकदम परफेक्ट नजर आ रही हैं. 



बता दें कि तापसी और भूमि पेडनेकर फिल्म 'सांड की आंख' में निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है. इसके प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और निधी परमार हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं. यह पहला मौका होगा जब तापसी और भूमि एक साथ नजर आएंगी. फिल्म जी म्यूजिक बैनर के तले बन रही है.



बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें