नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) लंबे समय के बाद फिल्मों में कमबैक करने की तैयारी में जुटी हुई हैं. कभी अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली ये एक्ट्रेस आज यानी शुक्रवार को अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. आइए इनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं तनुश्री से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें. 


मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी हैं तनुश्री


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साल 2003 में तनुश्री (Tanushree Dutta) ने फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद तनुश्री ने मिस यूनिवर्स के लिए भी हिस्सा लिया था, लेकिन वो इस ब्यूटी पेजेंट को अपने नाम नहीं कर पाईं. हालांकि, तनुश्री ने टॉप 10 में जगह जरूर बनाई थी. 


तनुश्री का फिल्मी करियर


साल 2005 में तनुश्री (Tanushree Dutta) ने ‘आशिक बनाया आपने’ (Aashiq Banaya Aapne) से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग में तनुश्री ने कमाल कर दिया था. अपनी अदाओं से एक्ट्रेस ने पर्दे पर आग लगा दी थी. यह गाना रातों-रात हिट हो गया और तनुश्री का नाम सबकी जुबान पर चढ़ गया. तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने 'चॉकलेट', 'भागम-भाग', 'ढोल', 'रिस्क', 'गुड बॉय बैड बॉय', 'सास बहु और सेंसेक्स' और 'अपार्टमेंट' में काम किया था. इसके अलावा उन्होंने तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी भाग्य आजमाया है. 


नाना पाटेकर पर लगाया था आरोप


तनुश्री (Tanushree Dutta) बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं. हालांकि, अब उन्होंने हिंदी सिनेमा से दूरी बना ली है, लेकिन तनुश्री (Tanushree Dutta) उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. तनुश्री (Tanushree Dutta) ने यह भी बताया था कि कैसे नाना पाटेकर (Nana Patekar) के व्यवहार पर आवाज उठाने पर उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था.


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव


तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) कई सालों से पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें पता लगता है कि उन्होंने अपने वजन पर बहुत काम किया है और अब वो फिट हो गई हैं.


यह भी पढ़ें- अलीशा चिनॉय को 'कजरारे' गाने के लिए मिले थे मात्र इतने रुपये, आप भी हो जाएंगे हैरान


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें