नई दिल्ली: हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर  सेक्‍सुअल हरासमेंट और कास्‍ट‍िंग काउच के खिलाफ #metoo कैंपेन की शुरुआत हुई थी. इस कैंपेन के बारे में बॉलीवुड की एक्ट्रेस 'आशिक बनाया आपने' फिल्म फेम तनुश्री दत्‍ता ने नया खुलासा करते हुए कहा है कि वो भी सेक्‍सुअल हरासमेंट का शिकार हो चुकी हैं लेकिन उन्हें लगता है कि ऐसे कैंपेन बॉलीवुड में काम नहीं करते. बॉलीवुड क्या पूरे देश में काम नहीं करते क्योंकि इनके खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाए जाते. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तनुश्री ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए कहा कि 2008 में फिल्‍म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' की शूटिंग के दौरान एक एक्‍टर सेट पर मेरे साथ इंटीमेट सीक्‍वेंस करना चाहता था. उसने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे धक्‍का दिया. ये एक्‍टर इस गाने का हिस्‍सा नहीं था, लेकिन उसने फिर मेरे साथ ये हरकत करने की कोशिश की. तनुश्री ने आगे बताया कि किस तरह उन्‍होंने खुद को किसी तरह से बचा लिया. तनुश्री ने उस एक्टर की फिल्म का एडवांस वापस किया तो उसने गुस्से में कुछ राजनीतिक दलों के लोगों को बुलाकर तनुश्री की कार तोड़ दी.


#Metoo: कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने बयां किया दर्द - मेरा भी हुआ यौन शोषण


सोशल मीडिया पर छाए रहे metoo कैंपेन के बारे में तनुश्री का कहना है कि ये कैंपेन भारत में तब तक स्वीकार नहीं होगा, जब तक कि लोग अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना के बारे कोई ठोस कदम नहीं उठाएंगे. आज वे ही लोग वुमन इम्‍पॉवर की बात कर रहे हैं, जो उस समय इस घटना पर चुप रह गए थे.