Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पर्दे पर पहली बार धूम मचाने के लिए तैयार है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प था, जिसे लोगों ने भी बहुत प्यार दिया. हंसी-मजाक, रोमांस के साथ-साथ कहानी दर्शकों के मनोरंजन का भी ख्याल रखेगी. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं  'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से जुड़ी सारी अहम बातें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे


'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन और शाहिद कपूर के साथ-साथ धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी, राजेश कुमार और आशीष वर्मा जैसे सितारे भी देखने के लिए मिलेंगे. अनुभा फतेहपुरा और अर्जुन पांचाल का किरदार भी मूवी में देखने वाला होगा. 



कितनी खास होने वाली है कहानी


इस फिल्म में कृति सेनन रोबोट बनने वाली बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस बन गई हैं, जिन्होंने रोबोट के किरदार को निभाया है. मूवी में अभिनेत्री का नाम सिफरा है.वहीं, शाहीद के किरदार का नाम आर्यन होगा, जिसके के लिए सिफरा की फिलिग्स देखने को मिलेगी. ट्रेलर में शाहीद और कृति दोनों ही एक दूसरे से काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. प्यार, परिवार, मजाक, डांस, गाने और ह्यूमर समेत हर एक चीज आपको मूवी में देखने के लिए मिलेगी. साथ ही कहानी में साइंस का एंगल इसी बाकी फिल्मों से अलग बनाता है. 



ट्रेलर को मिले हैं 47 मिलियन व्यूज 


तेरी बातों में उलझा जिया फिल्म का ट्रेलर 18 जनवरी के दिन आउट हुआ था. कुछ हफ्तों में ट्रेलर को यूट्यब पर 47 मिलियन व्यूज मिले हैं. एक यूनिक तरह की लव स्टोरी कहानी ट्रेलर में भी देखने के लिए मिली थी. दर्शकों को इस फिल्म के लिए भी एक्साइमंट भी है. कृति ने जी स्वीच से बात करते हुए कहा कि दर्शकों को ट्रेलर के अलावा भी फिल्म में बहुत कुछ नया देखने के लिए मिलेगा., जिसके बारे में उन्हें कुछ अंदाजा नहीं है.


2 घंटे 23 मिनट लंबी है फिल्म 


रिपोर्टस की मानें तो सीबीएफसी ने 2 फरवरी को तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को यू/ए प्रमाणपत्र दिया है. फिल्म 2 घंटे, 23 मिनट और 15 सेंकड लंबी है. 



गानों को मिला है कमाल का रिस्पांस 


फिल्म के चार गाने रिलीज कर चुके हैं. तनिष्क बागची, सचिन-जिगर और मित्राज जैसे सितारों ने फिल्म के गानों को आवाज दी है. 12 जनवरी को फिल्म का 'लाल पीली अखियां' गाना आउट हुआ था. तनिष्क बागची और रोमी ने गाने को आवाज दी है. 24 जनवरी को मित्राज का 'अखियां गुलाब' है गाना आउट हुआ. फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' है. वहीं, चौथा गाने का नाम 'तुम से' है, जिसे सचिन-जिगर, वरुण जैन और राघव चैतन्य द्वारा तैयार किया गया है.  


फिल्म की शूटींग 
फिल्म की शूटींग की बात करें, तो वो अलग-अलग हिस्सों में हुई है. हालांकि, ज्यादा हिस्से में आपको गोवा की लोकेशन नजर आएगी. अमित जोशी और आराधना शाह के निर्देशन वाली यह फिल्म 9 फरवरी के दिन रिलीज हो रही है.