The Broken News Season 2 Trailer: 'द ब्रोकन न्यूज 2' देखने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. हालांकि, अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है. सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर आउट हो गया है. सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre), जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar) जैसे सितारे सीरीज का हिस्सा हैं. जर्नलिज्म और टीआरपी लड़ाई जैसे मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती कहानी सीरीज में दिखाई जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धमाकेदार है 'द ब्रोकन न्यूज 2' का ट्रेलर


'द ब्रोकन न्यूज 2' का ट्रेलर रिलीज के साथ लाइमलाइट लूट रहा है. ट्रेलर में श्रिया पिलागांवकर जयदीप अहलावत से बदला लेती दिख रही हैं. पहले सीजन में भी दमदार कहानी दिखाई गई थी. इस बार सीरीज में कुछ नए मोड़ और अपडेट देखने के लिए मिलेंगे. जयदीप अहलावत के अलावा सोनाली बेंद्रे भी दिलचस्प किरदार निभाती नजर आएंगी. 


52 की मंदिरा बेदी ने शेयर किया बर्थडे सेलिब्रेशन Inside Video, काटा केक और दिखाया ग्लैमरस अवतार



दिलचस्प होने वाली है कहानी 


लगभग 3 मिनट के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. मीडिया से जुड़े अलग-अलग मुद्दे और विषयों को सीरीज में दिखाया जाएगा. कैसे न्यूज रूम में काम होता है और टीआरपी दौड़ में आगे पहुंचने के लिए क्या-क्या किया जाता है...यही सारी कहानी इस सीरीज में दिखाई जाएगी. 



स्टार कास्ट के बारे में जानें 


सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर के अलावा इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, फैसल राशिद, संचिता भट्टाचार्य, अक्षय ओबेरॉय, गीतिका विद्या ओहल्यान और सुचित्रा पिल्लई जैसे सितारे सीरीज में दिखेंगे. 


CID का असली 'दया', जिसने सलमान खान के शूटरों को दबोचा, 'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' पर बन चुकी हैं फिल्में


कब स्ट्रीम होगी सीरीज 


'द ब्रोकन न्यूज 2'  सीरीज 3 मई से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी. स्टार कास्ट और पूरी टीम के साथ-साथ फैंस भी सीरीज को देखने के लिए एक्साइटेड हैं.