नई दिल्ली : करण जौहर की मच अवेटेड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म के ट्रेलर के बाद इसके गाने भी फैंस के बीच बपनी जगह बना रहे हैं. आज फिल्म के 'द जवानी सॉन्ग' रिलीज किया गया है. फिल्म का ये गाना डांस नंबर है जिसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे जमकर नाचते नजर आ रहे हैं. बता दें कि ये गाना 1972 में आई फिल्म 'जवानी दीवानी' के टाइटल ट्रैक का रीमेक सॉन्ग है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धर्मा प्रोड्क्शन के बनैर तले बनी इस फिल्म के 'द जवानी सॉन्ग' को ट्विटर पर रिलीज किया गया है. यूट्यूब पर इस गाने को अबतक 4 लाख 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 



1972 में आई फिल्म 'जवानी दीवानी' का टाइटल ट्रैक अपने समय में बहुत हिट हुआ था, इतना ही नहीं इस फिल्म के गाने पर पहले भी रीमिक्स बन चुका है. इस फिल्म में रणधीर कपूर और जया बच्चन ने लीड रोल प्ले किया था. 'जवानी दीवानी' के टाइटल ट्रैक के अलावा भी इस फिल्म के गाने हिट हुए थे.



बता दें कि करण जौहर की फिल्म के पहले पार्ट में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा वरुण धवन नजर आए थे. सेकंड पार्ट में हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के होने की संभावना भी जताई जा रही है. करन ने फिल्म में स्मिथ के काम करने की बात पर कहा कि खैर, फिल्म में विल स्मिथ होंगे या नहीं, इसका जवाब मैं नहीं दूंगा, आप लोगों को यह जानने के लिए फिल्म देखने जाना होगा.


Video : 'राधा तेरी चुनरी' पर जमकर नाचे Will Smith, टाइगर श्राफ के साथ डांस हुआ वायरल