Video : 'राधा तेरी चुनरी' पर जमकर नाचे Will Smith, टाइगर श्राफ के साथ डांस हुआ वायरल
Advertisement

Video : 'राधा तेरी चुनरी' पर जमकर नाचे Will Smith, टाइगर श्राफ के साथ डांस हुआ वायरल

विल स्मिथ ने बकेट लिस्ट नाम की एक सीरीज के ऑफिशियल हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : हॉलीवुड के बेस्ट एक्टर्स में से एक विल स्मिथ अपनी भारत यात्रा का एक वीडियो शेयर किया है. विल स्मिथ ने बकेट लिस्ट नाम की एक सीरीज के ऑफिशियल हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की टीम के साथ धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. अपने भारत दौरे के दौरान, विल स्मिथ ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सेट पर जाकर बॉलीवुड फिल्ममेकिंग का अनुभव लिया और वहां पर मौजूद एक्टर्स टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया डांस करते हुए भी दिखे. इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

विल स्मिथ ने अपने साल की शुरुआत 'बकेट लिस्ट' नामक के शो के साथ की है, जिसमें हर हफ्ते वह कुछ एडवेंचर करते दिखेंगे और इसी को नाम दिया गया है 'बकेट लिस्ट'. 

यह हॉलीवुड सुपरस्टार हुआ ‘गली बॉय’ का दीवाना, रणवीर की तारीफ में कही बड़ी बात 

बता दें कि विल स्मिथ ने अपने भारत दौरे के दौरान बॉलीवुड स्टार्स से भी मुलाकात की थी. विल के इस शो 3 अप्रैल से किया जाएगा. शो में विल तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करते नजर आएंगे. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के इस गाने को साल 2018 में शूट किया गया था. करण जौहर की फिल्म के पहले पार्ट में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा वरुण धवन नजर आए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news