नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं. सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर कपिल 25 नवंबर से The Kapil Sharma Show का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में उनके साथ कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक नजर आ सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सब कुछ ठीक रहा तो कपिल शर्मा का शो 25 नवंबर से टेलीविजन पर देखने को मिल सकता है. अगर किसी वजह से इस दिन शो नहीं आ पाया तो हर हाल में 11 दिसंबर से इसका प्रसारण शुरू हो जाएगा.


बता दें कि कॉमेडी में छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाले कपिल शर्मा अपना शो के बंद होने के बाद से ही टीवी पर नहीं दिखे. हालांकि उन्होंने इसके बाद एक शो की शुरुआत की, पर वह ज्यादा नहीं चल सका और शुरुआती दौर में ही बंद हो गया.


यह भी पढ़ें- बधाई हो...कपिल शर्मा की शादी की डेट हुई फाइनल, गर्लफ्रेंड गिन्नी के संग लेंगे सात फेरे


गौरतलब है कि कपिल के शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर और कपिल की जोड़ी को लोगों का खूब प्‍यार मिला. साल 2017 की शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से सुनील और कपि‍ल के रास्‍ते अलग हो गए थे. आरोप है कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ में फ्लाइट में मारपीट की थी, और सुनील को बुरा भला भी कहा था. हालांकि, कपिल शर्मा मीडिया में अपनी इस गलती के लिए सुनील से माफ़ी भी मांग चुके हैं.


क्या सच में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर 'कपिल शर्मा शो' में एक साथ आएंगे नजर!


कपिल ने कई बार सुनील को अपने शो में वापस लाने की कोशि‍श की लेकिन सुनील उन्‍हें हर बार साफ मना करते रहे. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुनील ने कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देने, अपनी फैमिली का ख्‍याल रखने के अलावा टीवी पर जल्द ही वापसी करने को मैसेज दिया था.



कपिल शर्मा ने ट्वीट में लिखाथा, 'द कपिल शर्मा शो लेकर जल्द वापस आ रहा हूं सिर्फ सोनी टीवी पर...' वहीं, भारती सिंह ने भी शर्मा के लिए लिखा, 'आ जाओ... आ जाओ जल्दी.' खबर है कि इस शो में कपिल शर्मा के साथ कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी दिखेंगे. आपको बता दें कि कई साल पहले कपिल, कृष्णा और भारती की तिकड़ी टीवी शो 'कॉमेडी सर्कस' में दिखाई दी थी. उस समय लोगों ने इस तिकड़ी को छोटे पर्दे पर काफी पसंद किया था.


मोटापे की मार झेल रहे कपिल शर्मा अब Fit होने के लिए यूं ले रहे हैं Yoga का सहारा


बता दें कि कपिल शर्मा ने हाल ही में पहली बार अपने प्रोडक्‍शन हाउस में पंजाबी फिल्‍म 'सन ऑफ मनजीत सिंह'  का निर्माण कर चुके हैं. इसमें एक ऐसे पिता और बेटे की कहानी है, जो एक दूसरे से बहुत प्‍यार करते हैं और उनके अपने सपने हैं लेकिन इन दोनों के सपने अलग हैं. पिता जहां अपने बेटे को पढ़ाई में अव्‍वल लाना चाहता है, जबकि वहीं बेटा का दिमाग पढ़ाई से ज्‍यादा खेल में चलता है और वह इस क्षेत्र में कुछ बनना चाहता है.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें