मोटापे की मार झेल रहे कपिल शर्मा अब Fit होने के लिए यूं ले रहे हैं Yoga का सहारा

आपको याद ही होगा, कुछ महीने पहले ही कपिल की ताजा तस्‍वीरें सामने आई थीं, जिनमें वह पहले से काफी मोटे और थके हुए नजर आ रहे थे. लेकिन अब कपिल खुद को फिट करने के लिए मे‍डिटेशन और योग का सहारा ले रहे हैं.

मोटापे की मार झेल रहे कपिल शर्मा अब Fit होने के लिए यूं ले रहे हैं Yoga का सहारा

नई दिल्‍ली: कॉमेडियन-एक्‍टर कपिल शर्मा इन दिनों टीवी से दूर हैं. उनकी वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच यह भी खबर आ चुकी है कि कपिल जल्‍द ही ग्रैंड अंदाज में वापसी की तैयारी कर रहे हैं. अब कपिल अपनी लाइफ को फिर से ट्रैक पर लाने की तैयारी कर रहे हैं और इसके लिए उन्‍होंने योग का सहारा लिया है.

आपको याद ही होगा, कुछ महीने पहले ही कपिल की ताजा तस्‍वीरें सामने आई थीं, जिनमें वह पहले से काफी मोटे और थके हुए नजर आ रहे थे. कपिल की आंखों के नीचे भी निशान नजर आए. अपनी फिल्‍म के लिए काफी फिट हुए कपिल शर्मा का यह अंदाज देख फैंस को काफी दुख हुआ और कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कपिल से अपनी सेहत पर ध्‍यान देने की गुजारिश भी की. अब कपिल फिर से अपनी फिटनेस पर ध्‍यान देने लग गए हैं.

Kapil Sharma shocking Photo of weight gain Spotted At Mumbai Airport

कपिल शर्मा ने हाल ही में एक फोटो शेयर किया है, जो किसी मेडिटेशन सेंटर का लग रहा है. कपिल ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'अपना दिन प्रकृति की गोद में योग के साथ शुरू करने जैसा अच्‍छा अनुभव और कुछ नहीं है.'

कपिल शर्मा टीवी के सुपरहिट कॉमेडियन हैं, जो अपने शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से सुपरहिट हुए थे. लेकिन पिछले साल अपनी टीम से हुए झगड़े के बाद कपिल शर्मा का साथ कई लोगों ने छोड़ दिया. सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा जैसे कई लोगों ने कपिल का साथ छोड़ दिया था. अब कपिल जल्‍द ही पंजाबी फिल्‍म 'सन ऑफ मंजीत सिंह' लेकर आ रहे हैं, जिसके वह प्रोड्यूसर हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें