नई दिल्ली: गायिका तुलसी कुमार का कहना है कि आगामी फिल्म 'कबीर सिंह' में गाए उनके नए गाने 'तेरा बन जाऊंगा' का संगीत जबरदस्त है. इस गीत को तुलसी ने अखिल सचदेवा के साथ मिलकर गाया है, जो सोमवार को लॉन्च हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुलसी ने कहा, "जब मैंने पहली बार गाने को सुना तो मुझे यह बेहद पंसद आया और मैं इसे बार-बार गुनगुनाने लगी. इसका संगीत मधुर व जबरदस्त है. लेकिन इसका सबसे बेहतरीन हिस्सा इसके बोल हैं, जो निश्चित रूप से सबसे दिल को छू लेंगे." देखिए यह सॉन्ग...



इस गीत को तुलसी ने अखिल सचदेवा के साथ मिलकर गाया है. वहीं इस गाने में म्यूजिक अखिल सचदेव ने ही दिया है जबकि इसके बोल कुमार ने लिखे हैं. गाने में शाहिद और कियारा के बीच कॉलेज स्टूडेंट्स वाला क्यूट प्यार नजर आ रहा है. शाहिद की पजेसिवनेस और कियारा का भोलापन लोगों का दिल जीत रहा है. 


बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब उन्होंने ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म 21 जून को रिलीज हो रही है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें