साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की तरह उनकी बेटी भी काफी पॉपुलर हैं. वह अभी सिर्फ 12 साल की हैं लेकिन साउथ के साथ साथ वह बॉलीवुड में भी खूब फेमस हैं. अभी से वह काफी अच्छी डांसर हैं. टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड तक उनका परचम लहर चुका है. अंबानी खानदान की पार्टी में भी उनके काफी चर्चे रहे थे. अब महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने एक इंटरव्यू में फैमिली, एक्टिंग प्लांस और पिता के साथ खट्टी-मिट्ठी यादों को शेयर किया है. जहां उन्होंने एक बात ये भी कही कि उनके पिता उन्हें स्कूल नहीं जाने देते. वह कई बार स्कूल बंक भी मारती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'आईड्रीम मीडिया' को दिए इंटरव्यू में सितारा ने फैमिली और पिता को लेकर ढेर सारी बातें बताईं. उन्होंने बताया कि वह आधी बार स्कूल बंक मारती हैं. उन्होंने इसकी वजह अपने पिता महेश बाबू को बताया. सितारा के स्कूल बंक मारने के पीछे की वजह है कि पिता बेटी के साथ समय बिताना चाहते हैं. सितारा कहती हैं कि जब पिता घऱ पर होते हैं और उन्हें कोई काम नहीं होता तो वह उनकी मां नम्रता से कहते हैं कि उन्हें स्कूल न भेजे. ताकि वह सब साथ रहे और मिलकर मस्ती कर सके.



महेश बाबू की बेटी
सितारा ये भी बताती हैं कि वह साथ में थिएटर्स में फिल्में एन्जॉय करते हैं. हाल में ही उन्होंने मुरारी फिल्म देखी है जो री-रिलीज हुई है. वह सबके लिए हीरो हैं लेकिन घर पर वह सिर्फ हमारे पिता हैं. सितारा ने ये भी खुलासा किया कि उनके भाई गौतम भी पिता की तरह एक्टर बनना चाहते हैं. वह उन्हें स्क्रीन पर बतौर हीरो देखने के लिए बेकरार हैं. वैसे महेश बाबू के नन्हे लाडले गौतम स्क्रीन पर पहले ही चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू कर चुके हैं. 



ऊफ्फ! भी नहीं कर पाएंगे, जब 'अद्भुत' देखेंगे, न थिएटर में न OTT पर, सीधे TV पर आएगी सबसे शॉकिंग-थ्रिलर फिल्म


 


कौन हैं सितारा
सितारा अभी सिर्फ 12 साल की हैं लेकिन उन्हें एक्टिंग में काफी इंटरेस्ट हैं. वह स्कूल-ट्यूशन के साथ-साथ ड्रामा क्लासेज जाती हैं. हाल में ही वह एक ज्वैलरी ब्रांड के विज्ञापन में नजर आई थीं. उनका अभी से पब्लिक इंस्टाग्राम अकाउंट हैं. जहां उनके 2 मिलियन से ज्यादा फैंस हैं. जहां वह फैंस से इंट्रैक्ट होती हैं. साथ ही साथ वह डांस में भी माहिर हैं.