Advertisement
trendingPhotos2399169
photoDetails1hindi

ऊफ्फ! भी नहीं कर पाएंगे, जब 'अद्भुत' देखेंगे, न थिएटर में न OTT पर, सीधे TV पर आएगी सबसे शॉकिंग-थ्रिलर फिल्म

Adbhut Movie Where to Watch: बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के चलते फेमस नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई फिल्म लेकर हाजिर हैं. इस बार वह ऐसी फिल्म लेकर आए हैं जिसका ट्रेलर देखने के बाद ही आप से इंताजर नहीं होगा. उससे भी दिलचस्प बात तो ये है कि मेकर्स ने इसकी रिलीज का एकदम नया पैंतरा अपनाया है. अब देखना ये है कि ये कितना हिट होता है और कितना नहीं. चलिए बताते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अद्भुत फिल्म की कहानी और कैसे देखें समेत तमाम जरूरी बातें.

'अद्भुत', जो कि एक सुपरनैचुरल थ्रिलर मूवी है

1/5
'अद्भुत', जो कि एक सुपरनैचुरल थ्रिलर मूवी है

बॉलीवुड एक्टर और विलेन नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई फिल्म लेकर हाजिर हैं. इस बार वह कुछ नया तड़कता-भड़कता लाए हैं जिसके ट्रेलर को देखने के बाद ही आपसे इंतजार करना मुश्किल हो जाएगा. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म का नाम है 'अद्भुत', जो कि एक सुपरनैचुरल थ्रिलर मूवी है जिसे शब्बीर खान ने डायरेक्ट किया है. ये वही डायरेक्टर साहब हैं जिन्होंने 'मुन्ना माइकल' और 'हीरोपंती' को डायरेक्ट किया था. चलिए 'अद्भुत' की कहानी और कहां रिलीज हो रही है ये बताते हैं.

Adbhut का ट्रेलर रिलीज

2/5
Adbhut का ट्रेलर रिलीज

हाल में ही मेकर्स ने Adbhut का ट्रेलर रिलीज किया. इसे देखने के बाद फिल्म की मोटी-मोटी कहानी समझ आ जाती है. साथ ही ये क्लियर हो जाता है कि फिल्म में जबरदस्त थ्रिलर-सस्पेंस देखने को मिलेगा. साथ ही ये एक सुपरनैचुरल फिल्म है तो डरवाने झटकों के लिए भी दर्शक तैयार हो जाएं.

 

कब और कहां देखें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'अद्भुत'

3/5
कब और कहां देखें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'अद्भुत'

'अद्भुत' की सबसे खास बात है इसकी रिलीजिंग का तरीका. मेकर्स न तो इसे थिएटर में ला रहे हैं न ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर. जी हां, ये फिल्म तो सीधे टीवी पर आ रही है. 'अद्भुत' सोनी मैक्स ओरिजल है और वह इसे सीधे सोनी मैक्स टीवी चैनल पर रिलीज कर रहे हैं. ये फिल्म 15 सितंबर यानी रविवार को 8 बजे टीवी पर रिलीज होगी.

'अद्भुत' की कहानी

4/5
'अद्भुत' की कहानी

मेकर्स इसे मोस्ट शॉकिंग फिल्म कह रहे हैं. जहां कूट-कूटकर सस्पेंस भरा है. ट्रेलर देखने के बाद मेकर्स का दावा सच भी लग रहा है. लेकिन असली सच तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. फिल्म की कहानी एक कपल श्रेया धनवंतरी-रोहन मेहरा और उनके खूबसूरत से घर से शुरू होती है. दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. सबकुछ दोनों के बीच ठीक है. मगर दिक्कत तब शुरू होती है जब महिला को घर में कुछ अजीब चीजों का एहसास होता है. वह पुलिस के बजाय एक डिटेक्टिव को हायर करते हैं. ये डिटेक्टिव कोई और नहीं बल्कि नवाज हैं. जो परत-दर-परत बड़े खुलासे करते हैं. आगे चलकर डायना पेंटी की एंट्री होती है. शक है कि उनका इन घटनाओं से कोई संबंध है. आगे चलकर श्रेया धनवंतरी का ऐसा अवतार देखने को मिलेगा कि हैरान करके रख देता है.

 

'अद्भुत' की कास्ट

5/5
'अद्भुत' की कास्ट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा फिल्म में डायना पेंटी, शशांक शिंदे, रोहन मेहरा और श्रेया धनवंतरी जैसे स्टार्स हैं. फिल्म को लिखा और डायरेक्ट शब्बीर खान ने है. फिल्म का जॉनर सुपरनैचुरल, ड्रामा और थ्रिलर है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़