Shahrukh Khan & Gauri: आज शाहरुख खान का देश-विदेश में नाम है. फैंस शाहरुख और गौरी की जोड़ी से इंस्पिरेशन लेते हैं. कैमरे की सामने की दुनिया देखने पर सबकुछ बहुत हैपनिंग लगता है. पर असल में शाहरुख और गौरी के लिए भी अपने रिलेशनशिप को इस लेवल तक लाना आसान नहीं था. खुद शाहरुख ने एक दफा साझा किया था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत गलतियां की हैं. आइए जानते हैं इस अनसुने किस्से के पीछे की पूरी कहानी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

"लाइफ में की हैं बहुत गलतियां" - शाहरुख खान 


शाहरुख हमेशा खुलकर बात करते हैं. बातचीत का ऐसी ही एक वीडियो कुछ समय पहले इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था. यह वीडियो टीवी पर आने वाले शो दस का दम के फिनाले का है. शाहरुख कहते हैं, "गौरी ने मुझे बहुत संभाला है. मैंने अपनी लाइफ में बहुत गलतियां की हैं. बहुत बदतमीजियां भी की हैं."


 



शाहरुख को हर बार गौरी ने संभाला
शाहरुख को गौरी ने हर बार संभाला. खुद अभिनेता बताते हैं कि उनसे जब-जब गलती हुई गौरी उनके साथ खड़ी है. एक्टर कहते हैं, "लेकिन कहीं ना कहीं उसने चुप रह के मुझको बहुत संभाला है." गौरी और शाहरुख के रिश्ते की भी बात करें, तो गौरी ने शुरुआत ने अभिनेता को समझने की कोशिश की. आर्थिक रूप में मजबूत होने के बावजूद भी गौरी ने शाहरुख को शादी के लिए तब हां कहा, जब उनके पास कुछ भी नहीं था. 


गौरी को झूठ बोलकर हनीमून ले गए थे शाहरुख 
दरअसल शादी के बाद गौरी ने शाहरुख से कहा था कि उन्हें हनीमून पर पेरिस जाना है. पर शाहरुख के पास इतने पैसे थे नहीं. तो अभिनेता ने एक ट्रिक निकाली. जब वो दार्जिलिंग में फिल्म ‘राजू बन गया जेंटलमैन' की शूटिंग के लिए जा रहे थे, तो वो गौरी को पेरिस बोलकर अपने साथ ले गए. 


शाहरुख और गौरी ने अपनी लाइफ में चाहे कितना भी स्ट्रग्ल देखा हो, पर दोनों हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े रहे. यही बात उनके रिश्ते को खास बनाती है.