Upcoming Movies: 2023 को खत्म होने में अब महज 3 महीने ही बचे हैं और ये तीन महीने बॉलीवुड के लिए काफी खास होने वाले हैं क्योंकि इस दौरान रिलीज होंगी कुछ बिग बजट और बिग कास्ट मूवीज जिनके नाम का शोर पहले से ही खूब मचा हैं. लेकिन इनमें से कुछ फिल्में तो ऐसी हैं जिनकी रिलीज से पहले उनके ट्रेलर का वेट हर कोई कर रहा है और ट्रेलर रिलीज हुआ तो बड़ा धमाका होना तय है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस लिस्ट में सलमान खान की टाइगर 3 से लेकर शाहरुख खान की डंकी तक शामिल है. चो चलिए बताते है क्यों हैं फैंस को इन फिल्मों के ट्रेलर का इंतजार और कब हो रहा है इनका वेट ओवर.


Tiger 3
सबसे पहले बात सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 की जिसे लेकर काफी समय से शोर मचा है और अब फाइनली फिल्म का टीजर भी शेयर कर दिया गया है. वहीं टीजर के बाद तो ट्रेलर को लेकर बेकरारी काफी बढ़ गई है और हर कोई बेसब्री से इसके इंतजार में है. 10 नवंबर को फिल्म रिलीज होगी यानि दिवाली से ठीक पहले. लेकिन उससे पहले ट्रेलर बड़ा धमाका करने वाला है. 



Animal
रणबीर कपूर स्टारर एनिमल का टीजर आया और लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. जितनी उम्मीद थी उससे दमदार टीजर देखने को मिला लिहाजा अब बारी है ट्रेलर की जिसका इंतजार करना अब फैंस के लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. 



Sam Bahadur
एनिमल के साथ ही रिलीज होने वाली है विक्की कौशल की सैम बहादुर. जिसका अब तक टीजर भी सामने नहीं आया है. ऐसे में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है. हालांकि अभी टीजर और ट्रेलर कब रिलीज होगा ये फिलहाल कन्फर्म नहीं है. 


Dunki
शाहरुख खान की डंकी इस साल की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है. 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर काफी सस्पेंस रखा जा रहा है लिहाजा लोग इसके बारे में जानने के लिए बेकरार हैं. ट्रेलर ही नहीं इसके टीजर का भी हर किसी को इंतजार है. 


Salaar
सालार डंकी के साथ रिलीज होगी और ये साल का सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है. सालार को लेकर बज काफी समय से बना है. लिहाजा इसे लेकर साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी खूब हलचल है. इसके ट्रेलर का इंतजार तो तब से हो रहा है जब से प्रभास का पहला लुक रिवील हुआ था.