Tiger 3 Collection Worldwide in Hindi: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में अपना भरपूर दम दिखा रही है. दिवाली की छुट्टियों में ताबड़तोड़ बिजनेस करने के बाद भले ही टाइगर 3 की कमाई में गिरावट देखने को मिली है, लेकिन रफ्तार थमी नहीं है. टाइगर 3 ने रिलीज के पांचवे दिन भी तगड़ा बिजनेस किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो पांचवे दिन सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ने करीब 19 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टाइगर 3 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ी बनने से चंद कदम दूर रह गई है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइगर 3 का पांच दिन का बिजनेस 


टाइगर 3 (Tiger 3 Collection) दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. लक्ष्मी पूजा के दिन रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने तगड़ा बिजनेस किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर 3 ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी. दूसरे दिन- 59.25 करोड़ रुपए, तीसरे दिन- 44.3 करोड़ रुपए की कमाई की थी. चौथे दिन से टाइगर 3 के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है. चौथे दिन टाइगर 3 ने 21.1 करोड़ कमाए थे. वहीं अब सकनिल्क के अर्ली एस्टीमेट रिपोर्ट के अनुसार टाइगर 3 का पांचवे दिन का कलेक्शन 18.50 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. 


200 करोड़ से चंद कदम दूर


सैकनिल्क की रिपोर्टस के अनुसार, टाइगर 3 (Tiger 3 Salman Khan) ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कुल 187.65 करोड़ का कलेक्शन किया है. खबरों की मानें तो सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का बजट ही 300 करोड़ है. ऐसे में देखना होगा कि किस तरह से स्पाई थ्रिलर अपना बजट निकालकर हिट की कैटेगरी का हिस्सा बनती है. बता दें, यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 में शाहरुख खान के साथ-साथ ऋतिक रोशन का भी कैमियो है.