Tiger 3 Release Date: टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर जबरदस्त क्रेज है और दर्शक इसकी रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. इस बीच अब फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है. अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की आवाज में ‘लेके प्रभू का नाम’ यूट्यूब पर आ चुका है और आते ही छा भी चुका है. फिल्म के पहले ही गाने में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की केमिस्ट्री कमाल दिख रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये गाना काफी हद तक टाइगर जिंदा है के गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ की याद दिलाता है. ये एक पार्टी सॉन्ग है जिसे भी खूब पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि ये सलमान खान का पहला गाना है जिसे अरिजीत ने गाया है. इस वजह से भी ये सबसे ज्यादा चर्चा में है. अगर अब तक आपने इस गाने को नहीं सुना है तो पहले इस गाने का लुत्फ उठाइए. 



दिवाली पर रिलीज हो रही फिल्म
सलमान-कैटरीना की टाइगर 3 को लेकर लोगों की बेकरारी तभी से बढ़ी है जब से फिल्म से दोनों का पहला लुक रिवील किया गया था. वहीं अब इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. फिल्म इसी दिवाली को रिलीज होगी. 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर सलमान अपने फैंस को बड़ा तोहफा दे रहे हैं जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड भी है. 


दमदार था फिल्म का ट्रेलर
वहीं इसके गाने से पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जो वाकई दमदार है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म की कहानी अब और भी शानदार है और इस बार टाइगर खुद और खुद के परिवार के लिए लड़ता दिखेगा. ऐसे में एक्शन धमाकेदार है और फाइट सीन करने में कैटरीना का भी जवाब नहीं. इस बार जोया पहले से भी खतरनाक एक्शन करती हुई दिखेंगी.