'उसने मुझे मैसेज किया..' रोहित ने रात 2.30 बजे वॉर्नर के लिए बनाया था षडयंत्र, जिगरी ने खोला राज
Advertisement
trendingNow12427431

'उसने मुझे मैसेज किया..' रोहित ने रात 2.30 बजे वॉर्नर के लिए बनाया था षडयंत्र, जिगरी ने खोला राज

Rohit Sharma: रोहित शर्मा की कप्तानी के चर्चे अक्सर चारो तरफ रहते हैं. उन्होंने अपने मास्टरमाइंड से कई बड़े-बड़े मुकाबलों में टीम इंडिया को जीत दिलाई है. हिटमैन के जिगरी पीयूष चावला ने एक राज खोला जिसमें उन्होंने बताया कि वॉर्नर के विकेट के लिए रोहित ने रात को ढाई बजे उन्हें मैसेज किया था. 

 

Rohit Sharma

Rohit Sharma: रोहित शर्मा की कप्तानी के चर्चे अक्सर चारो तरफ रहते हैं. उन्होंने अपने मास्टरमाइंड से कई बड़े-बड़े मुकाबलों में टीम इंडिया को जीत दिलाई है. हिटमैन के जिगरी पीयूष चावला ने एक बड़ा राज खोला है. पीयूष के बयान से साफ है कि रोहित बड़े मैचों में दिग्गज खिलाड़ियों के लिए पहले से ही मास्टर प्लान तैयार रखते हैं. पीयूष ने बताया कि रोहित ने वॉर्नर के विकेट के लिए रोहित ने रात को ढाई बजे उन्हें मैसेज किया था. 

बढ़ गया रोहित की कप्तानी का स्तर

रोहित शर्मा की कप्तानी से हर कोई वाकिफ था. लेकिन उनकी कैप्टेंसी पर जिस चीज की कमी थी वो है एक आईसीसी ट्रॉफी और अब वो भी पूरी हो गई है. रोहित ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया को खिताबी जीत दिलाई. इससे पहले वनडे वर्ल्ड कप में भी भारत को फाइनल तक पहुंचा दिया था. बात करें आईपीएल की तो हिटमैन ने आईपीएल में मुंबई को 5 बार ट्रॉफी दिलाई है. पीयूष चावला ने भी उनकी कप्तानी की क्वालिटी के बारे में चर्चा की. 

ये भी पढ़ें.. IND vs BAN: यश दयाल की कैसे हुई टीम इंडिया में सरप्राइज एंट्री, अर्शदीप-खलील को कहां पछाड़ा? समझें गणित

क्या बोले पीयूष चावला? 

पीयूष चावला ने शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में कहा, 'मैंने उसके साथ काफी क्रिकेट खेला है, इसलिए हमारी अच्छी बॉन्डिंग है. हम फील्ड के बाहर भी साथ में होते हैं. एक बार रात में ढाई बजे उसने मुझे मैसेज कर दिया और पूछा जगे हो? उसने कागज पर एक फील्ड बनाया और मुझसे वॉर्नर को आउट करने के बारे में बात की. उस समय मैं यही सोच रहा था कि वह मुझसे सर्वश्रेष्ठ कैसे हासिल कर सकता है.'

पीयूष चावला ने बताया लीडर

पीयूष चावला ने आगे कहा, 'एक कप्तान होता है फिर एक लीडर होता है. वह कप्तान नहीं है वो लीडर है. चाहे 2023 वर्ल्ड कप हो या फिर 2024 टी20 वर्ल्ड कप, जिस तरह से उसने बल्लेबाजी की, उसने एक तरह की टोन सेट कर दी थी. उसने बल्लेबाजों के लिए गेम आसान बना दिया. वह एक सच्चा लीडर है और प्लेयर्स को पूरी छूट देता है.'

Trending news