नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिशा पटानी आज अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से दिशा को खूब सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं. वहीं दिशा को उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने धमाकेदार अंदाज में बर्थडे विशेज दी हैं. टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिशा के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइगर श्रॉफ ने दिशा को विश करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे डी. टाइगर की पोस्ट पर सोनम कपूर ने भी दिशा को बधाई दी है. 


जैकी श्राफ ने किया टाइगर की शादी का खुलासा, दिशा पटानी के बारे में कही ये बात...



खबरों की मानें तो दिशा और टाइगर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिलेशन के बारे में पिछले दिनों जैकी श्रॉफ ने भी राय दी थी. जैकी श्राफ ने कहा था कि टाइगर जब 25 साल का था तो वो एक स्पेशल लड़की  से मिला जो अब उसकी दोस्त है. इन दोनों का ही पैशन डांस, फिटनेस और अपना काम है. जैकी श्राफ ने आगे कहा कि दिशा एक आर्मी बैकग्राउंड से आती हैं, इसलिए उन्हें पता है कि अनुशासन कितनी जरूरी चीज है. 


दिशा पटानी ने बना लिया है बर्थडे का पूरा प्लान, क्या पार्टी में शामिल होंगे टाइगर श्रॉफ?


बता दें कि दिशा इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. अनिल कपूर, कुणाल खेमू, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी अपनी अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मलंग' में साथ नजर आएंगे. इसके अलावा दिशा दबंग खान की फिल्म 'किक 2' में जैकलीन फर्नांडीज की जगह सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें