close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिशा पटानी ने बना लिया है बर्थडे का पूरा प्लान, क्या पार्टी में शामिल होंगे टाइगर श्रॉफ?

एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया कि अब वो बड़ी हो गई हैं और उन्हें अजीब लगता है जब बर्थडे पर लोग उन्हें विश करने के लिए कॉल या मैसेज करते हैं.

दिशा पटानी ने बना लिया है बर्थडे का पूरा प्लान, क्या पार्टी में शामिल होंगे टाइगर श्रॉफ?
दिशा पटानी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी 13 जून को अपना  27वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं. आ रही खबरों के मुताबिक दिशा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारियां पूरी कर ली हैं. इसी बीच फैंस का सवाल है कि क्या उनकी बर्थडे पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी शामिल होंगे? एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया कि अब वो बड़ी हो गई हैं और उन्हें अजीब लगता है जब बर्थडे पर लोग उन्हें विश करने के लिए कॉल या मैसेज करते हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए से बातचीत के दौरान दिशा ने बर्थडे सेलिब्रेशन पर बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि बर्थडे मनाने के लिए मैं अब बड़ी हो गई हूं. मुझे बहुत अजीब लगता है, जब बर्थडे के दिन सबके मैसेज और कॉल आते हैं. पर अगले ही दिन ऐसा लगता है जो भी था, अब खत्म हो गया.

वीकेंड के बाद भी जारी है 'भारत' की रफ्तार, 7 दिन में Box Office पर कमाए इतने करोड़

दिशा आगे बताती है कि वह अभी अपनी फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बहुत बिजी है तो शायद वह अपने दोस्तों के साथ डिनर पर जा सकती हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या एक्टर टाइगर श्रॉफ भी उनके इस प्लान का हिस्सा होंगे. इस पर दिशा ने बताया कि अभी कुछ पक्का प्लान नहीं है. पर देखते है क्या होता है. अगर दिशा की फिल्म 'मलंग' की बात करें तो इसे डायरेक्ट मोहित सूरी कर रहें हैं. इस फिल्म में दिशा के अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. इस फिल्म को अगले साल वैलेंटाइनस डे के दिन रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि भारत की कामयाबी के बारे में पूछने पर दिशा ने कहा कि यह एक पॉजिटिव फिल्म थी. मुझे बहुत खुशी है कि मेरी फैमली को इस फिल्म में मेरा रोल अच्छा लगा. उनको सच में मुझ पर गर्व था जिसे देखकर मुझे बहुत खुशी हुई.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें