नई दिल्‍ली: ईशा गुप्‍ता, बॉलीवुड की उन एक्‍ट्रेसेस में शुमार हैं, जो अक्‍सर अपने मन की बात ही करती हैं. शायद यही वजह है कि ईशा अक्‍सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं, लेकिन ईशा को इसका ज्‍यादा फर्क नहीं पड़ता. हाल ही में ईशा गुप्‍ता अपने एक ग्रीन गाउन में शेयर की गई पोस्‍ट के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. ईशा ने एमरल्‍ड ग्रीन कलर का एक ऑफ शोल्‍डर गाउन पहना, जिसकी नेकलाइन काफी डीप थी. यूं तो ईशा काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्‍हें अपने इन कपड़ों के लिए काफी भद्दे कमेंट और सलाह मिलीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल ईशा इस ड्रेस में हाल ही में मुंबई में हुए ब्रांड विजन समिट का हिस्‍सा बनने पहुंची थीं. ईशा ने जैसे ही इस ड्रेस में अपना पहला फोटो शेयर किया, कई लोगों ने उन्‍हें इस डीप नेकलाइन के लिए ट्रोल कर दिया. लेकिन ट्रोलिंग को ज्‍यादा तवज्‍जो न देते हुए ईशा ने इस ड्रेस में ही अपनी कुछ और फोटो शेयर कर दीं.




 



 



बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब ईशा गुप्‍ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. हाल ही में अपना एक बोल्‍ड फोटोशूट के चलते भी ईशा गुप्‍ता काफी सुर्खियों में रहीं. लेकिन ईशा ने अपने इस फोटोशूट को इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था और इस पोस्‍ट की सैटिंग ऐसी की थी कि कोई उसपर कमेंट नहीं कर सकता था. ईशा पिछले साल फिल्‍म 'बादशाहो' में नजर आई हैं. खबर है कि इन दिनों वह एक ईरानी फिल्‍म की तैयारी कर रही हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें