Himanshu Malik Movies: नाम से भले ही ना पहचान पाएं लेकिन ये तस्वीर देखकर आप इन्हें अच्छे से जान गए होंगे. भले ही करियर की झोली में ज्यादा हिट फिल्में शामिल नहीं थीं लेकिन एक हिट और 17 किस देकर इन्होंने ऐसी खलबली मचाई कि लोग भुलाए ना भूलें. ये हैं हिमांशु मलिक. जिन्होंने तुम बिन जैसी शानदार फिल्म में काम किया और इस फिल्म में इन्होंने खूब तारीफ भी लूटी. लेकिन फिर ये इंडस्ट्री से ऐसे गायब हुए जैसे भेड़ के सिर से सींग. हालांकि बीते साल इन्होंने वापसी की वो भी बतौर डायरेक्टर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ख्वाहिश और तुम बिन से हुए हिट
साल 2001 में रिलीज हुई थी तुम बिन फिल्म जिसमें हिमांशु मलिक के अलावा संदली सिन्हा, राकेश बापट और प्रियांशु चैटर्जी भी लीड रोल थे लेकिन सबसे ज्यादा स्क्रीन टाइमिंग प्रियांशु और हिमांशु का ही था. फिल्म लोगों के दिलो को छू गई और कलाकारों की एक्टिंग भी. लिहाजा रातों रात हिमांशु भी छा गए लेकिन इसके बाद उनकी एक भी ऐसी फिल्म नहीं आई जिससे उनका नाम सुर्खियों में आता. सिवाय एक के वो थी मल्लिका शहरावत की ख्वाहिश. इस फिल्म में कुल 17 किसिंग सीन थे जिसके चलते इसकी खूब चर्चा हुई. लेकिन फिर वो इंड्रस्ट्री से लगभग गायब से ही हो गए. 


इन फिल्मों में आए थे नजर
हिमांशु मलिक इन फिल्मों के अलावा एलओसी कारगिल, रोग, कोई आप सा, यमला पगला दीवाना और 3 स्टोरीज जैसा फिल्मों में भी दिखे लेकिन इनमें से किसी भी फिल्म में इन्हें नोटिस नहीं किया गया. लेकिन आज हिमांशु का लुक पूरी तरह से बदल चुका है एक नजर में उन्हें देखकर पहचानना भी मुश्किल होगा. 


 


21 सालों बाद की वापसी
आखिरकार बीते साल हिमांशु मलिक एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करते दिखे जब 21 सालों के बाद चित्रकूट का निर्देशन वो करते हुए दिखे. हालांकि ये फिल्म ज्यादा सुर्खियां नहीं बंटोर सकी. लेकिन इसके बाद से वो फिर लाइमलाइट से दूर हैं. लेकिन आज भी तुम बिन लोगों की फेवरेट फिल्म है और इस फिल्म की बदौलत ही सही हिमांशु लोगों को गाहे-बगाहे याद आ ही जाते हैं.   


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे