Urfi Javed Roka: अपने अतरंगी फैशन की वजह से लोगों का दिमाग चकराने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कोई नई ड्रेस नहीं, बल्कि पूजा पाठ करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के बगल में शख्स बैठा हुआ है जिसका फेस कवर्ड है लेकिन पूजा को देखकर लोग उर्फी के रोके का कयास लगा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूट पहने आईं नजर
इस फोटो में उर्फी जावेद नीले रंग का सूट पहनी हुई हैं. सिर पर दुपट्टा और माथे पर टीका लगा हुआ है. खिलखिलाता हुआ चेहरा देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस काफी ज्यादा खुश है. वहीं उनके बगल में एक शख्स बैठा नजर आ रहा है जिसका फेस हार्ट वाले आइकन से कवर किया गया है. लेकिन दोनों हाथ में कुछ पकड़े हुए हैं.


 



 


पूजा पाठ करती आईं नजर
उर्फी (Urfi Javed) और ये शख्स एक साथ पूजा पाठ करते हुए फोटो में नजर आ रहे हैं. इन दोनों के सामने हवन कुंड रखा हुआ है. इस फोटो को देखकर यूजर्स कयास लगा रहे है कि उर्फी जावेद ने हिंदू रीति-रिवाज से रोका कर लिया है. 


वायरल हो रही फोटो
उर्फी की दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये किसी के घर की है जहां पर दोनों सीक्रेटली इस सेरेमनी को कर रहे हैं. वहीं तस्वीर में पूजा करवाने वाले पंडित भी दिखे.


 



 


फैंस दे रहे बधाई
उर्फी जावेद (Urfi Javed) की ये फोटो जैसे ही वायरल हुई तो फैंस एक्ट्रेस को उनके नए जीवन के सफर के लिए बधाई देने लगे. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ये भी अब राखी की तरह रोज नया ड्रामा करेगी. फिलहाल उर्फी की तरफ से इन तस्वीरों को लेकर कुछ भी  रिएक्ट नहीं किया गया है. आपको बता दें, उर्फी जावेद अजीबो गरीब कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. आए दिन वो कुछ ना कुछ ऐसा पहन लेती हैं कि उनका ड्रेसिंग सेंस उनके ट्रोलिंग की वजह बन जाता है.