Urfi Javed Latest Look: कई बार उर्फी जावेद का फैशन देखकर लोग माथा पीट लेते हैं और इस बात में शक करने की कोई गुंजाइश ही नहीं है. उर्फी का ड्रेसिंग स्टाइल पर बवाल ना हो भला ऐसा कैसे हो सकता है. इस बार भी वैसा ही हुआ है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फिर कुछ अटपटा और अतरंगी पहना तो लोगों के होश ही उड़ गए हैं. क्योंकि ना तो ड्रेस का डिजाइन ही लोगों को समझ आया और ना ही फैशन सेंस से ही वो खुद को रिलेट कर पाएं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी का वायरल हुआ एक और अतरंगी अंदाज
वो जो भी करती हैं खबरों में आता ही है तभी तो आज उर्फी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस से भी ज्यादा चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर हसीना उसी रूप में दिखीं जिसके लिए वो जानी जाती हैं. शरीर पर नाम मात्र के कपड़े पहने उर्फी ने डिजाइनर आउटफिट से लोगों का दिल चुराने की कोशिश तो की लेकिन लोगों के पल्ले उनका फैशन पड़ा ही नहीं. लिहाजा अचरज से भरे यूजर्स उनके अंदाज को देख दंग रह गए. 



ट्रोलिंग से परेशान होती हैं उर्फी 
उर्फी का ड्रेसिंग सेंस अक्सर विवादों में भी आ जाता है. जब उन्हें कपड़ों के चलते ट्रोल किया जाता है. वहीं कभी कभी उर्फी भी इस ट्रोलिंग से इफेक्ट होती हैं. हालांकि वो काफी कूल रहने की कोशिश भी करती हैं. लेकिन उनका कहना है कि वो जानती हैं कि वो शायद यूथ के लिए सही उदाहरण नहीं हैं और कोई भी परिवार उन्हें अपनाना नहीं चाहेगा. लेकिन फिर भी वो जैसी है वैसा ही रहना पसंद करती हैं. हालांकि ट्रोलिंग से वो काफी इफेक्ट होती हैं क्योंकि उन्होने बचपन में काफी कुछ झेला है. एक इंटरव्यू में उर्फी ने रिवील किया कि उनके पिता उन्हें तब तक पीटा करते थे जब तक कि वो बेहोश नहीं हो जाती थीं.   


यह भी पढ़ेः Shahrukh Khan ने डॉन 3 से खींचे हाथ, Farhan Akhtar कर रहे नए चेहरे की तलाश!