Urfi Javed Instagram: अतरंगी फैशन और बोल्डनेस से अक्सर ही होश उड़ाने वाली उर्फी (Urfi Javed) ने इस बार अपना ऐसा अवतार दिखा दिया है, जिसे देख लोग सिर्फ हैरान-परेशान ही नहीं बल्कि सोच में पड़ गए हैं. और तो और आंखों का धोखा-खा बैठ रहे हैं. जी हां...उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) का चेहरा लाख कोशिश के बाद भी पहचान में नहीं आ रहा है. उर्फी का यह लुक देख लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा कि यह वही अतरंगी फैशन की क्वीन है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद का पुराना लुक देख हैरान हुए लोग!


दरअसल, उर्फी जावेद (Urfi Javed Old Video) ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर अपने करियर के शुरुआती दिनों का वीडियो  पोस्ट किया था. उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था- 'यह मेरे तीसरे या चौथे ऑडिशन का वीडियो है, मुंबई के पहले हफ्ते का.' इस  वीडियो में उर्फी जावेद क्रीम कलर का कुर्ता पहने फुल एक्सप्रेशन्स के साथ कहती दिख रही हैं- 'मुझ जैसी चीज जब गली में बाहर निकलेगी तो लड़के तो घूरेंगे ही ना...आंखें थोड़े बंद कर लेंगे....' लेकिन उर्फी ने पुराने ऑडिशन का वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है. हालांकि उर्फी का वीडियो वायरल हो रहा है. 



उर्फी जावेद (Urfi Javed New Dress) का इस वीडियो में चेहरा देख लोगों को कतई अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. कुछ लोग तो वीडियो में दिख रही उर्फी को पहचान ही नहीं पा रहे और कोई दूसरी लड़की समझकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. तो कुछ लोग उर्फी को पहचान गए हैं और उनके पुराने लुक्स की तारीफें कर रहे हैं. 


उर्फी जावेद का वर्कफ्रंट 


बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed Tv Shows) ने अपना एक्टिंग करियर बड़े भैया की दुल्हन सीरियल से शुरू किया था. इसके बाद हसीना ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में हिस्सा लिया, लेकिन वह पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हो गई थीं. फिर उर्फी जावेद ने बोल्ड और अतरंगी आउटफिट्स से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो अब जल्द ही उर्फी जावेद बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली हैं. कहा जा रहा है कि उर्फी लव सेक्स और धोखा 2 से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी.