Urfi Javed Bold: उर्फी जावेद एक बेहद बोल्ड एक्ट्रेस हैं जो समय-समय पर कई सारी नई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले एक नया वीडियो पोस्ट कर दिया जिसने फिर से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. उर्फी ने इस नए वीडियो में एक अजीबोगरीब चीज से टॉप को तैयार किया है और उस ट्रांसपेरेंट टॉप को अपनी ब्रा के ऊपर पहन लिया है. इस अनोखे टॉप से ज्यादा लोगों की नजरें नीचे की तरफ, उर्फी की जीन्स पर अटक गई है क्योंकि उन्होंने बटन खोलकर वीडियो में... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Urfi ने कोल्ड-ड्रिंक कैन के इस हिस्से से बनाया टॉप


उर्फी के जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसमें उर्फी ने अपना टॉप एक बेहद अजीबोगरीब चीज से बनाया है. जब आप एक कैन से कोल्ड ड्रिंक पीते हैं तो उसे खोलने के लिए आप जिस ढक्कन को यूज करते हैं, उर्फी ने उन ढक्कनों से टॉप तैयार किया है. उर्फी ने अपनी ब्लैक ब्रा पर सिंगल स्लीव वाला टॉप पहना हुआ है जो पूरा इन ढक्कनों को जोड़कर बनाया गया है. 



जीन्स के बटन खोलकर हसीना ने...


वीडियो में लोगों की नजरें इस अतरंगी टॉप के साथ-साथ उर्फी की जीन्स से नहीं हट रही हैं. दरअसल बोल्डनेस की हदें पार करते हुए उर्फी ने अपनी ब्लैक डेनिम जीन्स के बटन खोल दिए हैं और वीडियो में बरं खोलकर पोज कर रही हैं. उर्फी के इस बोल्ड लुक ने एक बार फिर लोगों को चौंका दिया है. उर्फी हमेशा की तरह कुछ नया लेकर आई हैं. 


बता दें कि इसी तरह की बोल्डनेस के चक्कर में उर्फी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं और पुलिस कंप्लेंट्स भी हुई हैं. उर्फी की ये रील पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.