बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को लेकर चर्चा है कि उनकी निजी-जिंदगी में उथल-पुथल मची है. 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने शादी के 8 साल बाद तलाक केस फाइल किया है. वह कश्मीरी पति मोहसिन अख्तर मीर से डिवोर्स ले रही हैं. हालांकि अभी तक इन खबरों को लेकर एक्ट्रेस की ओर से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है. मालूम हो, उर्मिला और मोहसिन में 10 साल की उम्र का अंतर है. दोनों ने साल 2016 में शादी की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि उर्मिला मातोंडकर ने शादी तोड़ने का फैसला लिया है. उन्होंने कोर्ट में डिवोर्स केस फाइल कर दिया है. हालांकि अलग होने का कारण क्या है, ये अभी सामने नहीं आया है. लेकिन ये जरूर दावा किया गया है कि दोनों का तलाक आपसी शर्तों पर नहीं हो रहा है.



10 साल है दोनों की उम्र में अंतर
उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर ने 4 फरवरी 2016 में शादी की थी. दोनों ने इंटीमेट वेडिंग के जरिए जिंदगी के नए अपडेट से सबको रूबरू किया था. उस वक्त उर्मिला की शादी इसलिए चर्चा में थी कि उन्होंने 42 साल की उम्र में 10 साल छोटे बिजनेसमैन से शादी की थी. दोनों की शादी में धर्म भी आड़े नहीं आया था.


बॉलीवुड का सबसे बड़ा विलेन, जो लंबे-चौड़े एक्टर्स पर भारी पड़ जाता था... कभी थे क्लर्क, फिर बन गए खजांची



कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर
बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन कश्मीर से आते हैं. दोनों की मुलाकात मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी 2014 में हुई थी. दोनों के बीच फिर दोस्ती हुई और फिर प्यार. उर्मिला के घर पर ही हिंदू रीति-रिवाज से ये शादी संपन्न हुई थी.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.