Urvashi Rautela Rishabh Pant Relationship: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर ट्रोल होती रहती हैं. हालांकि, इस बार ट्रोल हुईं हैं एक्ट्रेस की मां मीरा रौतेला (Meera Rautela), अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ है ?. तो हम आपको बता दें कि मीरा रौतेला ने हाल ही में एक्सीडेंट में घायल हुए ऋषभ पंत को लेकर इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर कुछ यूज़र्स ने उनकी ट्रोलिंग की है. ऋषभ पंत का कुछ ही दिनों पहले एक एक्सीडेंट हुआ था जिसमें वे बाल-बाल बचे थे, फिलहाल देहरादून के एक अस्पताल में क्रिकेटर का इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



मीरा रौतेला ने लिखी ये बात
बहरहाल, बात करते हैं मीरा की इस पोस्ट की जिसे उन्होंने ख़ास तौर पर ऋषभ के लिए ही लिखा था. इस पोस्ट में मीरा लिखती हैं, ‘सोशल मीडिया की अफ़वाह एक तरफ़ और आप का स्वस्थ हो के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ़. सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करें. आप सभी लोग भी प्रार्थना करें’. मीरा द्वारा यह पोस्ट करते ही कई यूज़र्स ने कमेंट किया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, एक यूज़र लिखते हैं- ‘अब मम्मी खुद मैदान में उतर गईं, ऋषभ और उर्वशी का रिश्ता करने में’. वहीं, एक अन्य यूज़र लिखते हैं कि, ‘सासू मां की दुआ हमेशा काम आती है, साथ ही कुछ लोगों ने एक कदम और आगे बढ़ते हुए लिखा है कि, ‘दामाद जी ठीक हो जाएंगे आप टेंशन मत लो’. 


खूब ट्रोल होती हैं उर्वशी
आपको बता दें कि उर्वशी भी अक्सर सोशल मीडिया पर क्रिकेटर ऋषभ पंत के चलते ट्रोल होती रहती हैं. हाल ही में जब ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ था, उसके ठीक बाद भी एक्ट्रेस ने एक पोस्ट डाली थी जिसका कैप्शन था- ‘दुआ कर रहीं हूं’, जिसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था.