Varun Natasha Anniversary: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) 24 जनवरी को शादी की तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर वरुण ने सोशल मीडिया पर बीवी नताशा के साथ एक प्यार भरी फोटो शेयर की है. वरुण ने नताशा के साथ इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने से नताशा को किया था प्रपोज
वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की उसमें वरुण शर्टलेस है जबकि नताशा ने मोनोकिनी पहनी है और नीचे व्हाइट कलर की स्कर्ट. इस फोटो को शेयर कर एक्टर ने लिखा- 'हैप्पी 3 बेबी. जब मैंने तुम्हे प्रपोज किया था तो मार्को एंटोनियो का गाना बज रहा था.'


 



 


नताशा ने रिजेक्ट किया था प्रपोजल
वरुण धवन ने करीना कपूर खान के शो में अपने और नताशा के रिलेशनशिप को लेकर कई बातें की थी. वरुण ने बताया था कि उनकी और नताशा की पहली मुलाकात तब हुई थी जब दोनों छठी क्लास में थे. हालांकि उस वक्त से दोनों ने डेट करना शुरू नहीं किया था, बस अच्छे दोस्त थे. करीबन 11वीं और 12वीं क्लास तक. वरुण ने कहा कि समय के साथ उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि वो नताशा से प्यार करने लगे हैं. बास्केट बॉल में मैं स्कूल में येलो हाउस में था और वो रेड हाउस में. लंच ब्रेक में मैंने देखा कि वो सामने से आ रही है. उस वक्त मुझे उसे देखकर ये एहसास हुआ कि मुझे प्यार हो गया है. वरुण ने ये भी बताया नताशा ने उनके प्रपोजल को 3-4 बार रिजेक्ट किया. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी थी.


 



 



2021 में अलीबाग में की थी शादी
वरुण धवन और नताशा ने साल 2021 में शादी की थी. इन दोनों ने शादी के लिए अलीबाग को चुना था. इस शादी में रिश्तेदार और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड के चुनिंदा लोगों को भी न्योता भेजा गया था.