24 दिन बाद दस्तक देगी कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन', कैसा होगा हाल? ट्रेंड एक्सपर्ट्स ने समझाया पूरा खेल
Advertisement
trendingNow12257820

24 दिन बाद दस्तक देगी कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन', कैसा होगा हाल? ट्रेंड एक्सपर्ट्स ने समझाया पूरा खेल

Chandu champion Movie: कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'चंदू चैंपियन' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. तो चलिए एक्टर की पिछली फिल्मों के हाल के साथ साथ 'चंदू चैंपियन' पर ट्रेंड एक्सपर्ट्स की राय बताते हैं.

चंदू चैम्पियन का पोस्टर, कार्तिक आर्यन का लुक

कार्तिक स्टारर की अगली फिल्म 'चंदू चैंपियन' है, जो कि सच्ची कहानी से प्रेरित फिल्म है. फिल्म की रिलीज में करीब 24 दिन बचे है और फिर पता चलेगा कि इस बार बॉक्स ऑफिस के लिहाज से कार्तिक आर्यन झंडे गाड़ पाते हैं कि नहीं? तो चलिए एक्टर की पिछली फिल्मों के हाल के साथ साथ 'चंदू चैंपियन' पर ट्रेंड एक्सपर्ट्स की राय बताते हैं.

हाल में ही 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस यह एक लार्ज स्केल फिल्म है, जो भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की शानदार कहानी बताती है. वैसे तो ये फिल्म पहले सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर हुई थी. सुशांत भी फिल्म को करने में काफी एक्साइटेड थे मगर उनके साथ जो कुछ हुआ, उस वजह से ये फिल्म अधर में लटक गई. फिर कबीर खान ने कार्तिक आर्यन को चुना और अब वह 14 जून 2024 को थिएटर में 'चंदू चैंपियन' को लेकर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्मों का हाल
'चंदू चैंपियन' पहले कार्तिक आर्यन 'सत्य प्रेम की कथा' में नजर आए थे.  sacnilk के मुताबिक, फिल्म ने इंडिया में ग्रोस 92.5 करोड़ तो वर्ल्डवाइड 118 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इस लिहाज से ये फिल्म हिट साबित हुई. मगर इससे पहले रिलीज हुई 'शहजादा' उतनी ही बड़ी सुपरफ्लॉप फिल्म रही. जो बॉक्स ऑफिस पर पाई-पाई के लिए मोहताज हो गई.

क्यों फैंस देखना चाहते हैं कार्तिक की फिल्में
मगर कार्तिक आर्यन की फिल्मोग्राफी देखें तो उनकी हिट फिल्मों का अनुपात ज्यादा रहा है. लोगों के बीच उनकी अच्छी पहुंच है. उनके कूल अंदाज और जरा हटके फिल्म करने की वजह से फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखना भी पसंद करते हैं. अब जब वह पहली बार सच्ची कहानी पर फिल्म ला रहे हैं तो हर कोई इसे देखना ही चाहता है.

एक्सपर्ट क्या बोले
सीनियर ट्रेड एक्सपर्ट और एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा, "ट्रेलर ने दुनिया भर में धूम मचा दी है. कबीर खान के साथ कार्तिक की जोड़ी रोमांचक लग रही है और अभिनेता की स्टार पावर फिल्म में एक बड़ा कमर्शियल वैल्यू जोड़ रही है."

मुंबई होर्डिंग हादसे ने छीन लिए कार्तिक आर्यन के मामा-मामी, सदमे में परिवार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भी कहा
फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और एक्जिबिटर अक्षय राठी ने कहा, "कबीर खान, जिनकी अपनी एक खास शैली है, को कार्तिक, जो एक यंग, पॉपुलर एक्टर हैं, उनके साथ काम करते देखना रोमांचक है. साथ ही, अंडरडॉग कहानियां ऐसी चीज हैं जो भारतीयों को पसंद आती हैं. इसलिए, हमें फिल्म के लिए बड़ी संख्या में दर्शकों की भीड़ देखने की उम्मीद है."

Trending news