Ishq Vishk Rebound से 'इश्क विश्क प्यार व्यार' हुआ OUT, ऋतिक की बहन पश्मीना ने जमकर किया DJ पर डांस
Advertisement
trendingNow12257734

Ishq Vishk Rebound से 'इश्क विश्क प्यार व्यार' हुआ OUT, ऋतिक की बहन पश्मीना ने जमकर किया DJ पर डांस

Ishq Vishk Rebound Title Track: काफी समय से सुर्खियों में बनी साल 2001 में आई शाहिद कपूरी की फिल्म ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का पहला नया गाना जारी हो चुका है, जो फिल्म का टाइटल ट्रैक है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. क्या आपने सुना ये नया जबरदस्त गाना?

Ishq Vishk Rebound से 'इश्क विश्क प्यार व्यार' हुआ OUT

Ishq Vishk Rebound Title Track OUT: साल 2001 में आई शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म ‘इश्क विश्क’ काफी समय से अपने सीक्वल ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इतना ही नहीं, इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. फिल्म में दर्शकों को नए चेहरे देखने को मिलेंगे, जिनमें रोहित सराफ, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की कजिन पश्‍मीना रोशन, शाहरुख खान की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आ चुके जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल शामिल है. 

हाल ही में ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का पहला गाना यानी टाइटल ट्रैक 'इश्क विश्क प्यार व्यार' आज जारी हो चुका है. गाने के वीडियो में फिल्म में नजर आने वाले चारों स्टार्स नजर आ रहे हैं. अगर आपने 23 साल पहले आई शाहिद कपूर की ‘इश्क विश्क’ का गाना 'इश्क विश्क प्यार व्यार' सुना है तो इस साल रिलीज होने वाले इस फिल्म के सीक्वल के गाने को काफी अगल अंदाज में फैंस के सामने पेश किया गया है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने को एक क्लब में फिल्माया गया है. 

फैंस को पंसद आया टाइटल ट्रैक 

हाल ही में ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन ने गाने का एक टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ में लिखा, ''इश्क विश्क रिबाउंड' के टाइटल ट्रैक के साथ ये पहली नजर का प्यार है. 'इश्क विश्क प्यार व्यार' अब टिप्स यूट्यूब चैनल पर जारी हो चुका है. फिल्म 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में'. पश्मीना के इस पोस्ट के साथ-साथ गाने को भी बेहद पसंद किया जा रहा है, जिसमें पश्मीना गोल्डन ड्रेस में जिब्रान और रोहित के साथ डीजे पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. 

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का Title Track हुआ लॉन्च, साथ नजर आई पूरी स्टार कास्ट; देखें PHOTOS

सोनू निगम ने दी गाने को आवाज 

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के इस गाने 'इश्क विश्क प्यार व्यार' को सोनू निगम, निखिता गांधी और मेलो डी ने साथ मिलकर अपनी आवाज दी है. गाने के लिरिक्स गुरप्रित सैनी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रोचक कोहली ने दिया है. निपुण अविनाश धर्माधिकारी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें, साल 2001 में आई शाहिद कपूर, अमृता राव और शहनाज ट्रेजरी की फिल्म के गाने 'इश्क विश्क प्यार व्यार' को अनु मलिक और गीतकार समीर ने तैयार किया था. 

Trending news