नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने सोमवार रात मुंबई के मलाड में अपने अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा के अलावा, दिशा ने पिछले दिनों कॉमेडियन भारती सिंह को मैनेज किया था. दिशा के इस कदम ने वरुण शर्मा को भी सदमे में डाल दिया.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरुण शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने पूर्व मैनेजर के साथ एक फोटो साझा करते हुए उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. वरुण इस इमोशनल पोस्ट में लिखा कि यह सब अवास्तविक लग रहा है. उनके साथ बहुत सारी सारी यादें जुड़ी हुई है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि दिशा उनकी एक प्रिय मित्र बी थीं, जो वरुण शर्मा को गहराई से याद आएंगी. अपने पोस्ट के अंत में उन्होंने लिखा, 'परिवार के लिए प्रार्थना और शक्ति. मैं अब भी विश्वास नहीं कर सकता कि आप चले गए हैं. ये बहुत जल्द हो गया.' 



हमारी सहयोगी वेबसाइट dnaindia.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार युवा सेलिब्रिटी मैनेजर कथित तौर पर अपने मंगेतर के साथ थीं, जब उन्होंने सोमवार रात कठोर कदम उठाया. बोरीवली के एक अस्पताल में ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने मृतक के माता-पिता का बयान दर्ज किया है. उसके मंगेतर से भी बयान मांगा जा सकता है.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें