Bad Newz Song Mere Mehboob Mere Sanam OUT: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के फैंस काफी समय से उनकी अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'बैड न्यूज़' के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस के अंदर फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट बनी हुई हैं. साथ ही इस फिल्म के एक से बढ़कर एक गाने धीरे-धीरे जारी किए जा रहे हैं, जो लगातार ट्रेंडिंग में बने हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म के गाने 'तौबा तौबा' को फैंस का सबसे ज्यादा प्यार मिल रहा है. गाने में विक्की के डांस मूव्स और स्टाइल के फैंस दीवाने हो गए हैं. इसी बीच फिल्म का तीसरा रोमांटिक गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम' भी आज आउट हो चुका है, जिसमें विक्की, तृप्ति और एमी तीनों की तिगड़ी एक साथ नजर आ रही है. गाना काफी मजेदार है जो जारी होते ही फैंस के बीच छा गया है. इस गाने को फिल्म के बाकी दो गानों की तरफ प्यार मिल रहा है. 



जारी हुआ 'बैंड न्यूज' का तीसरा गाना 


आज, 14 जुलाई, 2024 को फिल्म के निर्माताओं ने साउंडट्रैक का तीसरा गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम' जारी किया है. ये गाना शाहरुख खान, जूही चावला और सोनाली बेंद्रे की 1998 की फिल्म 'डुप्लीकेट' के ट्रैक का एक लेटेस्ट वर्जन है, जिसको जबरदस्त रिमिक्स के साथ दर्शकों के सामने परोसा गया है. इस गाने को अपने दौर के शानदार सिंगर अनु मलिक ने कंपोज किया था, जावेद अख्तर ने लिखा था और उदित नारायण और अलका याग्निक ने गाया था. 


अक्षय कुमार का असली नाम है राजीव भाटिया, फिल्मों के लिए बदला तो पिता ने दिया था ऐसा रिएक्शन, सालों बाद किया खुलासा



गाने के कर दिया फैंस का दिल खुश


शाहरुख और जूही के इस गाने के नए वर्जन का म्यूजिक लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने तैयार किया है. गाने के वीडियो में विक्की कौशल और एमी विर्क एक दूसरे से कॉम्पिटिशन करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही स्टार्स तृप्ति डिमरी का प्यार जीतने की कोशिश कर रहे हैं. ये ह एक बड़ा ही मजेदार गाना है जिसमें एक शानदार और चंचल वाइब है. साथ ही ये गाना आपको पुरानी यादों में ले जाता है. कुछ घंटों पहले ही जारी हुए इस गाने पर काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.


इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म


 


वहीं, अगर आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म 'बैड न्यूज' की इस बात करें तो इसके प्रोडक्शन हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने किया है. ये फिल्म इसी महीने 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म के दमदार और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर के अलावा 'तौबा तौबा' और सिजलिंग रोमांटिक ट्रैक 'जानम' जारी हो चुके हैं, जिनको फैंस का खूब प्यार मिला है. अब फैंस को फिल्म का इंतजार है.