Vicky Kaushal on Animal Sam Bahadur Clash: दिसंबर 2023 में बॉक्सऑफिस पर कई फिल्मों के क्लैश देखने को मिलेंगे. इनमें से एक क्लैश 1 दिसंबर को फिल्म एनिमल (Animal) और सैम बहादुर (Sam Bahadur) के बीच देखने को मिलेगा. एनिमल में जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं वहीं, सैम बहादुर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मेन लीड रोल में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म सैम बहादुर के टीजर लॉन्च इवेंट पर विक्की ने फिल्मों के क्लैश पर बात की. उन्होंने कहा, मेरे ख्याल से उस फ्राइडे को हम दोनों अपनी फिल्मों को ऑडियंस को सौंप देंगे. ये दिन हमसे ज्यादा ऑडियंस के लिए खास होगा. आज कल के दौर में इंडस्ट्री की तरह हम एक ही दिन में ऑडियंस को कई फिल्मों के आप्शन दे रहे हैं और इसी तरह ये इंडस्ट्री अब फल-फूल भी रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एनिमल के लिए उत्साहित हूं: विक्की कौशल
हमें एस माहौल बनाना पड़ेगा कि एक ही दिन रिलीज होने के बावजूद कई फिल्में अच्छी चल जाएं. ऑडियंस के रूप में हमारे पास ताकत है, एग्जिबिटर के तौर पर हमारे पास ताकत है तो आखिर क्यों नहीं? हमें अब खुद के लिए बेंचमार्क बढ़ाने होंगे. आजकल के दौर में ऑडियंस के बीच जो उत्साह है, उसे देखें तो अगर दो फिल्मों में दम है तो दोनों काम कर सकती हैं. मैं भी एनिमल के लिए उतना ही उत्साहित हूं, जितने के बाकी सब हैं. हम ऑडियंस के लिए काम करते हैं, न कि खुद के लिए. बता दें कि एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे. इसके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं. वहीं सैम बहादुर आर्मी चीफ रह चुके सैम मानेकशॉ की बायोपिक है. इसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम् किरदारों में नजर आएंगी. फिल्म 1 दिसंबर को एनिमल से टकराएगी.  



कटरीना की भी रिलीज होगी फिल्म


सैम बहादुर की रिलीज के एक हफ्ते बाद 8 दिसंबर को कटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस रिलीज होगी. इस फिल्म में वो विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. विक्की ने कहा कि वो कटरीना की फिल्म के लिए उत्साहित हैं और कटरीना उनकी फिल्म के लिए उत्साहित हैं.