Vicky Kaushal On Katrina Kaif First Karva Chauth: विक्की कौशल इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का एक नया गाना भी जारी किए गया, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा विक्की कौशल हमेशा कैटरीना कैफ के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की और कैटरीना ने शादी से पहले अपनी लव स्टोरी के बारे में कभी नहीं बताया, लेकिन शादी के बाद दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी लाइफ के यादगार पलों को याद करते नजर आते हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आता है. विक्की और कैटरीना ने लंबे समय तक एक दूसरे को सीक्रेट डेट करने के बाद साल 2021 में शादी की थी. ऐसे में इस साल आने वाला करवा चौथ कैटरीना के लिए तीसरा करवा चौथ होने वाला है. 



कैसा था कैटरीना का पहला करवा चौथ?


हाल ही में विक्की ने कैटरीना के पहले करवा चौथ के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि पहले करवा चौथ पर उन्होंने भी कैटरीना के साथ फास्ट रखा था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने याद किया कि कैसे कैटरीना बेचैन हो रही थी और चांद के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी, क्योंकि वो बहुत भूखी थी. फिल्म कम्पैनियन के साथ बात करते हुए जब विक्की से पूछा गया, 'क्या उनके लिए फास्ट रखना मुश्किल था'? तो इसके जवाब में उन्होंने ना कहा. 


बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट को रास नहीं आ रहे अनिल कपूर, एक्टर की होस्टिंग पर बोलीं- 'होस्ट नहीं है...'



कैटरीना का भूख से हो रहा बुरा हाल


उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मुझे फास्ट रखने में कोई दिक्कत नहीं है. एक एक्टर होने के नाते हम डाइट रिस्ट्रिक्शन्स से गुजरते हैं. इसलिए उससे काफी मदद मिलती है. लेकिन कैटरीना ने गूगल से पूछा कि वो चांद कब देख पाएंगी. गूगल ने कहा रात 8:30 बजे. मैंने उनसे कहा कि चांद गूगल की नहीं सुनेगा, वो तब आएगा जब वो चाहेगा. गूगल बादलों की चाल का अनुमान नहीं लगा सकता. उन्होंने कहा, 'नहीं आ रहा'. मैंने कहा ऐसा नहीं है कि मैं उसे बुला रहा हूं. वो तब आएगा जब वो चाहेगा'. 



कैटरीना की थी विक्की की तारीफ


विक्की ने आगे बताया, 'वे उस समय तक पूरी तरह से ठीक थी जब तक गूगल ने 8:30 बजे का समय बताया था, लेकिन उसके बाद भी जब चांद नहीं आया तो वे कहने लगी कि अब मुझे भूख लग रही है'. इससे पहले पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना ने करवा चौथ पर व्रत रखने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया था कि कैसे विक्की ने उनके साथ व्रत रखकर सबसे प्यारी चीज की. उन्होंने कहा, 'लेकिन, सबसे प्यारी चीज ये थी कि, बेशक, विक्की भी व्रत रख रहा था'.