Vicky Kaushal Zara Hat Ke Zara Bach Ke: सोमवार को ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अगले महीने रिलीज होने जा रही फिल्म जरा हट के जरा बच के का ट्रेलर रिलीज हुआ है और अब मंगलवार को विक्की के जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें सरप्राइज देते हुए फिल्म का पहला रोमांटिक ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. इस गाने का टाइटल है फिर और क्या चाहिए जिसमें सारा अली खान के साथ उनकी केमिस्ट्री कमाल लग रही है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये गाना बेहद ही खूबसूरत है और कानों को सुकून भी पहुंचाने वाला है. जिसमें सारा और विक्की की जोड़ी लोगो को खूब भा भी रही है. विक्की कौशल आज अपना बर्थेडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. साथ ही वो जरा हट के जरा बच के की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड है. ट्रेलर लॉन्च के साथ ही उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी जबरदस्त अंदाज में शुरू कर दिया है. बीते साल की इस फिल्म की शूटिंग उज्जैन में सारा और विक्की ने की थी लेकिन काफी समय तक इस फिल्म के टाइटल को लकर असमंजस बना रहा. इसे लुका छुपी 2 बताया जा रहा था लेकिन इस बार टाइटल कुछ अलग ही रखा गया है. अगर आपने अब तक फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है तो यहां देख लीजिए.



2 जून को होगी रिलीज
विक्की और सारा की ये फिल्म 2 जून को रिलीज होने जा रही है. जिसमें दोनों मिडिल क्लास पति पत्नी के रोल में दिखेंगे. शादी के बाद दोनों के बीच से प्यार छूमंतर हो जाता है और असल परेशानियों का दौर शुरू हो जाता है. पति-पत्नी की इसी खट्टी-मीठी नोंक-झोंक से भरी ये कहानी लोगों को खूब गुदगुदाने वाली है. वैसे ये पहला मौका है जब सारा और विक्की स्क्रीन पर साथ दिखेंगे. गैसलाइट और अतरंगी रे के लिए सारा को खूब तारीफ मिली तो वहीं विक्की भी अपनी शानदार फिल्मों से दर्शकों का प्यार हासिल कर चुके हैं.