सुशांत सिंह के घर में रहने के बाद आया अदा शर्मा का रिएक्शन, बोलीं- 'मैं शिफ्ट हो गई हूं, लेकिन...'
Advertisement
trendingNow12287923

सुशांत सिंह के घर में रहने के बाद आया अदा शर्मा का रिएक्शन, बोलीं- 'मैं शिफ्ट हो गई हूं, लेकिन...'

Adah Sharma: फाइनली अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हो गई हैं, जो पिछले 4 सालों से  खाली पड़ा था और कोई इसको खरीदने के लिए तैयार नहीं था. ऐसे में अदा ने इसको खरीदने का फैसला क्यों लिया इस बारे में उन्होंने हाल में अपने इंटरव्यू में बतया.

Adah Sharma On Sushant Singh Rajput Home

Adah Sharma On Sushant Singh Rajput Home: पिछले साल अदा शर्मा को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई के बांद्रा में समुद्र के किनारे स्थित फ्लैट के बाहर देखा गया था, जिसके बाद इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई कि क्या वे उनके अपार्टमेंट में शिफ्ट हो रही हैं और इसका खुलासा हो गया अदा शर्मा उस घर में शिफ्ट हो चुकी हैं. हालांकि, उनके फैंस को ये अब पता चला है, लेकिन एक्ट्रेस 4 महीने पहले ही सुशांत के घर में शिफ्ट हो गई थीं. 

सुशांत सिंह का ये घर पिछले 4 सालों से खाली पड़ा था, जिसको लेने से लोग डरा करते थे. कोई इसको खरीदने के लिए तैयार नहीं था. ऐसे में अदा ने इसको खरीदने का फैसला किया और अपनी मां और दादी के साथ वहां शिफ्ट भी हो चुकी हैं. अदा कई बार उस फ्लैट से कई फोटो-वीडियो भी शेयर कर चुकी है, लेकिन कम ही फैंस इस बात पर ध्यान दे पाए हैं. लेकिन उन्होंने इस फ्लैट को लेने का फैसला क्यों किया इसका खुलासा एक्ट्रेस ने न्यूज 18 शोशा के साथ अपने इंटरव्यू में किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

अपनी लाइफ को प्रोटेक्टिव रखना पसंद है

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' और 'द केरल स्टोरीज' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अदा ने इस बारे में बात करते हुए बताया, 'मुझे लगता है कि अब से ज्यादातर लोगों, मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री को ये बात समझ आ गई होगी कि मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं. मैं अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ चीजें सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करती हूं जो कि मैं आगे भी जारी रखूंगी, लेकिन जिन चीजों को लेकर मैं कम्फर्टेबल नहीं हूं मैं उन चीजों को ज्यादातक प्रोटेक्टिव रखना ही पसंद करती हूं'.

'राफा' पर बयानबाजी, फिर 'रियासी' के आतंकवादी हमले पर क्यों चुप बैठे सेलेब्स? माधुरी दीक्षित से आलिया भट्ट तक; ट्रोल्स पूछ रहे सवाल

घर और फैसले से फैमिली को नहीं कोई दिक्कत

अदा ने आगे बात करते हुए कहा, 'हमारी मीडिया काफी सेंसिटिव और इेंटेलिजेंट है और मुझे यकीन है कि वो मेरी इस प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करेंगे. मेरे घर में ढेर सारी पक्षियों, गिलहरियां आते हैं, जो मेरी प्राइवेसी का एक हिस्सा हैं'. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं ये फ्लैट इसलिए क्योंकि मुझे इस घर से पॉजिटिव वाइब मिला और अब मैं यहां शिफ्ट हो गई हूं, लेकिन अपनी प्राइवेसी बनाए रखान चाहती हूं'. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी फैमिली को भी इस घर को लेकर कोई दिक्कत नहीं है. 

Trending news