नई दिल्ली. पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के दो स्टार्स को कपल की तरह देखा जा रहा है, अब तक उन दोनों ने किसी भी तरह का ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया. लेकिन कई बार रिश्तों पर सच्चाई की मुहर के लिए किसी ऑफिशियल एनाउंसमेंट की जरूरत नहीं होती. कुछ ऐसा ही लग रहा है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर. क्योंकि यह जोड़ा पहले जहां कई शोज में एक साथ नजर आया वहीं यह दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर हाथ पकड़े नजर आए हैं. वहीं मीडिया के कैमरे सामने आते ही दोनों ने अगल-अलग गेट से बाहर निकलना ठीक समझा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि मंगलवार को मलाइका अरोड़ा अपने सो कॉल्ड बॉयफ्रैंड के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. कहा जा रहा है कि दोनों इटली से मलाइका का 45 वां जन्मदिन सेलीब्रेट करके वापस आए हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने भी एक ही फ्लाइट से यात्रा की. हालांकि, जब दोनों मुंबई में उतरे, तो उन्होंने सामने आने वाली फैंस की भीड़ और मीडिया से बचने के लिए अलग-अलग गेट से एग्जिट होना पसंद किया. वहीं दोनों के एयरपोर्ट वीडियो देखने पर महसूस किया जा सकता है कि यह सेलीब्रेशन कुछ ज्यादा ही बेहतरीन रहा है. 


 



 


यह भी गौरतलब है कि हाल ही में अर्जुन और मलाईका कई बार साथ नजर आए हैं और सुर्खियां भी बटोरीं हैं. जब उन्होंने टीवी के शो में हाथ पकड़कर एंट्री की और रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 8' पर एक साथ डांस किया, वहीं इसके पहले भी यह जोड़ा 'लक्मे फैशन वीक 2018' में एक सथ बैठे हुए पकड़े गए थे.


 



 



इतना ही नहीं मंगलवार को मलाइका के वापस आने के बाद सबके दिल की बात जुबान पर लाने वाले करण जौहर का एक वीडियो भी बहुत कुछ बता रहा है. जिसमें करण जौहर ने मलाइका से उनकी मिलान की यात्रा के बारे पूछते हुए उन्हें छेड़ा. इस जवाब को देते हुए मलाइका के दिल का हाल उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है.  


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें