नई दिल्ली: इन दिनों पूरे देश में आईपीएल का जुनून छाया है, लेकिन वहीं लगातार इन मैचों की व्यस्तता के बीच भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बर्थडे को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जी हां! कल देर रात विराट कोहली ने सोशल मीडिया वॉल पर एक वीडियो शेयर करके एकबार फिर से खुद की बेस्ट हसबैंड वाला खिताब अपने नाम कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां! वाइफ अनुष्का शर्मा के 31 वें जन्मदिन के लिए क्रिकेटर विराट कोहली ने (जो वर्तमान में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग मैचों में व्यस्त हैं) खुद के और अपनी पत्नी के बीच आने वाली सारी परेशानियों और व्यस्तताओं को बाय-बाय कहकर उनके साथ समय निकालने वाला गोल्डन टाइम निकाल ही लिया. यह किस्मत ही कहिए कि उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का बुधवार को कोई मैच नहीं था और इसलिए अनुष्का के जन्मदिन पर उनके पतिदेव का प्लान पूरा हो सका. देखिए यह खूबसूरत प्यार भरा वीडियो...



विराट की वॉल से शेयर हुए इस वीडियो की बात करें तो इसमें इस कपल को काफी तसल्ली से बात करते हुए देखा जा सकता है. जहां दोनों बड़े ही बेफिक्र अंदाज में झील के किनारे एक शांत सूर्यास्त का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार अनुष्का के करीबी एक सूत्र ने पहले ही बताया था कि विराट ने अपने इस खास दिन के लिए अनुष्का के लिए एक्सक्लूसिव हैंड-क्यूरेट डिनर डेट प्लान की है.



बता दें कि विराट और अनुष्का लंबे रिलेशनशिप के बड़े ही सीक्रेट तरीके से शादी के बंधन में बंध गए थे. लगातार दोनों अपनी सोशल वॉल से एक दूसरे के साथ बिताए पलों को शेयर करते रहते हैं. वैसे इस डेट की बात करें तो यह इसिलए भी जरूरी थी क्योंकि आईपीएल खत्म होने के बाद विराट अपने वर्ल्ड कप में व्यस्त होने वाले हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें