Vivek Oberoi On Akshay Kumar: विवेक ओबेरॉय इन दिनों रोहित शेट्टी की एक्शन वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आ रहे हैं. इस सीरीज में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी नजर आ रहे हैं. सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इन दिनों एक्टर अपनी सीरीज के सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने मिर्ची प्लस के साथ अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर खुलकर बात की और बताया कि एक समय ऐसा भी आया था जब वो पूरी तरह से डिप्रेस्ड हो गए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर ने बताया कि एक्टर ने अपने करियर के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. उन्होंने हाल ही में उस समय के बारे में खुलासा किया जब उनके पास ज्यादा काम नहीं था और अक्षय कुमार ने उन्हें ' प्रैक्टिकल, सिंपल' हल देकर उनके करियर को रिवाइव करने में मदद की थी. विवेक ओबेरॉय ने मिर्ची प्लस से बातचीत में बताया, 'मेरे करियर की बैंड बजी हुई थी और इसी बीच एक दिन सुपरस्टार अक्षय कुमार ने मुझे फोन किया और पूछा कि ‘कहां है’? मैंने कहा कि ‘घर पर’. फिर उन्होंने पूछा कि ‘क्या कर रहा है?’ 



अक्षय कुमार ने ऐसे की थी मदद 


अक्षय ने कहा, 'आप उन्हें करना शुरू करें. मेरे लिए जो भी पूछताछ आ रही है, मैं उन्हें आपके पास भेजूंगा. मुझे करना नहीं है, तुम करो'. अक्षय की तारीफ करते हुए विवेक ने कहा, 'बॉस, क्या बात है. कौन करता है ऐसे'? विवेक ने कहा, 'उनके दिए हुए शो से कम से कम मैंने मंच पर वापसी की. एक शो में फैंस को देखना शुरू कर दिया. फैंस चीयर कर रहे हैं और एक अच्छी पॉजिटिव फीलिंग आ गई'. बता दें, अक्षय कुमार जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मिया छोटे मिया' फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस खूब एक्साइटेड हैं.