नई दिल्ली: पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई अजय देवगन, अनिल कपूर और माधरी दीक्षित की फिल्म 'टोटल धमाल' के एक गाने को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. वैसे तो इस फिल्म के लगभग गाने काफी पॉपुलर हुए, लेकिन 'मुंगड़ा' गाने ने खूब वाहवाही बटोरी है. इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा के डांस को लोगों ने काफी पसंद किया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे Team Naach नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में कुल 2 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है. इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही हैं लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी. आप भी देखिए इनके डांस का वीडियो- 



सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें