मिर्जापुर से लेकर दहाड़ जैसी वेब सीरीज में धमाकेदार रोल निभाने वाले विजय वर्मा ने हाल में ही सुनिधि चौहान से जुड़ा किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि शुरुआत में वह अपने द्वारा निभाए गए नेगेटिव किरदार से काफी चिंता में आ जाते थे. क्योंकि असल जिंदगी में लोग उनके पास आने से भी घबराते थे. ठीक ऐसा ही किस्सा मशहूर सिंगर के साथ भी हुआ. जब तमन्ना भाटिया के बॉयफ्रेंड को उन्होंने कह दिया था कि तुम मेरे करीब मत आना. चलिए बताते हैं आखिर क्या हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई में शुक्रवार को एक कार्यक्रम में विजय वर्मा ने नेगेटिव रोल को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने बताया कि कुछ लड़कियां तो असल जिंदगी में उनके करीब आने से भी कतराती थीं. खुद लड़कियां और उनकी माएं आकर उन्हें कहती थीं कि उनसे वह हकीकत में भी डरती हैं.


लड़कियां तक डरने लगी थीं विजय वर्मा से
विजय वर्मा ने कहा, 'बहुत सारी प्यारी लड़कियां और उनकी मां ने मुझे कहा था कि वह मुझसे डरती हैं. ये सुनकर कभी कभी मुझे भी चिंता सताती थी. लोग भी मेरा इंट्रोडक्शन बहुत ही खूंखार रूप से करते थे. ये सब पिंक फिल्म से शुरू हुआ.'



सलमान खान की सिक्योरिटी की 12 बड़ी बातें: 35 बॉडी गार्ड्स, 11 जवान और 3 लेयर की सुरक्षा का घेरा


इसलिए सुनिधि ने विजय वर्मा को कहा था 
आगे विजय वर्मा ने पिंक स्क्रीनिंग के दौरान सुनिधि चौहान संग हुई मुलाकात का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि जब स्क्रीनिंग शुरू हुई तो सब लोग काफी हंसते खेलते गए. सब ठीक था. लेकिन जब फिल्म खत्म हुई तो कुछ लोग रो रहे थे तो कुछ हैरान थे. यही हाल सुनिधि चौहान के साथ भी हुआ. विजय फिर सुनिधि को शांत करवाने के लिए पास गए तो उन्होंने उनसे कहा, 'मेरे पास मत आना. मुझे तुमसे डर लगता है.' 



फिर डायरेक्टर ने समझाया
अब इसके बाद विजय वर्मा भी सोच में पड़ गए कि आखिर क्या हो गया. या उनसे ऐसी क्या भूल हो गई कि वह ऐसा कह रही हैं. फिर डायरेक्टर ने उन्हें साइड में खींचा और समझाया कि तुमने इतना अच्छा काम किया है कि हर कोई इससे इंप्रेस हो गए हैं.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.