Govinda Stardom: 90 के दशक में गोविंदा (Govinda) हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम हुआ करता था. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी थी खासतौर पर फीमेल फैन फॉलोइंग. हजारों लड़कियां थीं जो गोविंदा से शादी करने के सपने देखा करती थीं. खैर, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू गोविंदा (Govinda) ने अपनी एक महिला फैन से जुड़ा बड़ा ही मजेदार किस्सा शेयर किया. गोविंदा के साथ इस इंटरव्यू में उनकी पत्नी सुनीता भी मौजूद थीं. दोनों ने बताया कि एक लड़की उनके घर पर अपनी पहचान बदलकर हाउस हेल्प का काम करती थी. काफी दिनों बाद जब गोविंदा की पत्नी को उस लड़की पर शक हुआ तब उसका खेल खत्म हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमीर परिवार से थी लड़की


बाद में गोविंदा और सुनीता को पता चला कि वो लड़की बहुत ही अमीर परिवार से आती है. इतना ही नहीं उसके पिता के पास एक या दो नहीं बल्कि 8 गाड़ियां हैं. एक्टर ने खुलासा किया कि ये उस वक्त की बात है जब उनकी और सुनीता की शादी के बारे में किसी को पता नहीं थी. गोविंदा ने बताया- 'मैंने उस लड़की को अपने घर के बाहर खडे़ देखा. मैंने पूछा क्या तुम्हें नौकरी की जरूरत है? तुम मेरी मां से बात कर लो, वो घर संभालती हैं. इसके बाद मां ने उस लड़की को हाउस हेल्प का काम दे दिया. वो अपना काम अच्छे से करने लगी. मगर मैं जब घर पर रहता था तो वो काफी एक्टिव रहती थी. फिर सुनीता को उसके बिहेवियर पर शक होने लगा. एक दिन सुनीता उस लड़की से भिड़ गई और पूछने लगी कि वो कौन है.'



 


इस बात से हुआ सुनीता को शक


 


सुनीता ने इंटरव्यू में कहा- 'वो एक दिन फोन पर अपने पिता से बातें कर रही थी और मैंने फोन छीन लिया. तब मुझे पता चला कि वो तो बहुत बड़े परिवार से है और जिसके पिता के पास 8 कारें है. लेकिन वो लड़की गोविंदा की बहुत ही बड़ी फैन थी और उनके साथ रहना चाहती थी.' आपको बता दें कि गोविंदा और सुनीता ने साल 1987 में शादी की थी लेकिन काफी वक्त तक दोनों ने अपनी शादी को सबसे छिपाकर रखा. जब गोविंदा की बेटी टीना का जन्म हुआ तब जाकर एक्टर की शादी की भनक सबको लगी. दरअसल, शादी के वक्त गोविंदा अपने करियर के पीक पर थे. वो नहीं चाहते थे कि शादी की वजह से उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग कम हो जाए. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे